Breaking News

5 राज्यों के इलेक्शन सिरीज में ‘‘इण्डिया’’ जीतेगी – “भा.ज.पा.” हारेगी : प्रमोद तिवारी, सांसद

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी) अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 09 अक्टूबर। प्रमोद तिवारी, सांसद, उप नेता, राज्य सभा ने कहा है कि आगामी 5 राज्यों (राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश ) की ‘‘इलेक्शन सिरीज’’ में कांगे्रस 5-0 से जीतेगी और भाजपा का 5-0 से सूपड़ा साफ होगा।
इन पांॅच राज्यों में जनता को जिस घड़ी का इन्तजार था वह समय अब आ गया है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसान तथा युवाओं के साथ – साथ लगभग हर वर्ग के साथ भा.ज.पा. ने धोखा एवं विष्वासघात किया है, अब जनता उसका सही फैसला करेगी ।
श्री तिवारी ने कहा है कि इस चुनाव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की वह भविष्यवाणी सही साबित होगी जो उन्होंने अपने मुख पत्र आर्गनाइजर में चिन्ता व्यक्त करते हुये कहा था कि अकेले दम पर ‘‘मोदी’’ अब जिताऊ चेहरा नहीं रहे। हमें जीतने के लिये अब कुछ और करना होगा। इस पर चिन्तन की आवष्यकता है । हिमांचल प्रदेष से निकली हुई मोदी पराजय की गंगा कर्नाटक होते हुये तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्यम प्रदेश और राजस्थान होकर पूरे देश में लोक सभा के चुनाव में उसका सफाया करेगी ।
श्री तिवारी ने कहा है कि आखिर झंूॅठे और खोखले वायदे से मोदी जी जनता को कब तक भ्रमित करते रहेंगे। आगामी 3 दिसम्बर, 2023 की सुबह का सूरज जैसे- जैसे ढलता जायेगा वैसे- वैसे शाम होते- होते इन पांॅच राज्यो में कांगे्रस का तिरंगा फहर जायेगा ।

Check Also

आशा एवं आशा संगिनियों ने स्वास्थ्य मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया और सम्मानजनक वेतन आदि की मांग रखी

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। आल आशा एवं आशा कार्यकर्ती सेवा समिति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES