Breaking News

पंजाब ऐंड सिंध बैंक ने अपना 117वाँ स्थापना दिवस मनाया

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। ग्राहक सेवा और सामुदायिक सशक्तीकरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, पंजाब ऐंड सिंध बैंक ने ष्इग्नाइटिंग ग्रोथ, इनोवेशन ऐंड एक्सीलेंसष् थीम के तहत अपने 117वें स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिए बिल्कुल नई पेशकशों की एक सीरीज की घोषणा की है। इन पहलों में बिल्कुल नए प्रोडक्ट्स और सर्विसेस, पीएसबी यूनिक ऐप के भीतर नई डिजिटल ऑफरिंग्स, नई पार्टनरशिप और सीएसआर गतिविधियाँ शामिल थीं।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बैंक के कॉर्पोरेट कार्यालय में पंजाब ऐंड सिंध बैंक के एमडी और सीईओ स्वरूप कुमार साहा ने की और बैंक के कार्यकारी निदेशक रवि मेहरा और अरुण कुमार अग्रवाल, मुख्य सतर्कता अधिकारी, जीएम, वरिष्ठ अधिकारी और बैंक के अन्य कर्मचारी सदस्य उपस्थित थे। विभिन्न नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च के अवसर पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए, पंजाब ऐंड सिंध बैंक के एमडी और सीईओ श्री स्वरूप कुमार साहा ने बैंक की पूरी क्षमता का इस्तेमाल करने के महत्व पर प्रकाश डाला क्योंकि यह अपने विकास के अगले चरण में प्रवेश कर रहा है। उन्होंने बैंक के व्यावसायिक क्षितिज को व्यापक बनाने में डिजिटलाइजेशन और आधुनिक बैंकिंग प्रैक्टिस के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने समझाया कि प्रोडक्ट्स की ये नई पहलें सकारात्मक सामाजिक प्रभाव डालने और सभी के लिए अधिक दीर्घाकालिक और बेहतर भविष्य बनाने के लिए बैंक के समर्पण का प्रमाण हैं। उन्होंने बैंक के दूरदर्शी संस्थापकों को भी श्रद्धांजलि दी और बैंक की यात्रा के दौरान उनके अटूट समर्थन के लिए कस्टमर्स, कर्मचारियों और शेयरहोल्डर्स के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।
बैंक ने अपने सर्वव्यापी चैनल पीएसबी यूनिक ऐप के जरिए कस्टमर-सेंट्रिक (ग्राहक-केंद्रित) डिजिटल पेशकशों की एक सीरीज भी लॉन्च की, जो सुरक्षित और परेशानी मुक्त बैंकिंग सर्विसेस को पक्का करने के लिए डिजाइन की गई है। कुछ पेशकशों में वीडियो केवाईसी, बल्क एनईएफटी/आरटीजीएस के जरिए बचत खाते खोलना, मुफ्त सीआईसी क्रेडिट स्कोर का ऐक्सेस, आधार ओटीपी से यूएनआईसी ऐप पंजीकरण, म्यूचुअल फंड, धन-तकनीक में भागीदार फिजडम के जरिए डीमैट सर्विसेस और सुकन्या समृद्धि और पीपीएफ खाते खोलना शामिल हैं।
एचआरडी के जीएम एसवीएम कृष्णा राव ने स्वागत भाषण दिया और धन्यवाद ज्ञापन प्लानिंग ऐंड डेवलपमेंट के डीजीएम संतोष नीरज ने दिया।

Check Also

मारुत ड्रोन के नए खरीदारों के लिए डीजीसीए पायलट प्रशिक्षण मुफ्त

– उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और उत्तर भारत के कृषि राज्यों में अब निःशुल्क डीजीसीए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES