Breaking News

लखनऊ में पोल्की आभूषण का नया ऑनलाइन स्टोर

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। जयपुर की सबसे बड़ी पोल्की आभूषण निर्माण इकाई, जादव ज्वेल्स, जो 1800 के दशक की अपनी उत्कृष्ट जड़ाऊ आभूषणों के लिए प्रसिद्ध है, ने गर्व के साथ डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) क्षेत्र में अपने प्रवेश की घोषणा की है। लखनऊ में इसका उद्घाटन हुआ।
जादव ज्वेल्स के निदेशक पंकज काडेल ने कहा, हम पूरे भारत में खुदरा दुकानों के साथ-साथ अपने ऑनलाइन स्टोर का अनावरण करने के लिए रोमांचित हैं, जिसकी शुरुआत लखनऊ से हमारे उद्घाटन स्थल के रूप में होगी। यह विस्तार हमारे उत्कृष्ट पोल्की आभूषणों को सभी के लिए सुलभ बनाने के हमारे मिशन के अनुरूप है। ऐसे समय में जब सोने की कीमतें बढ़ रही हैं, जादव ज्वेल्स भावी दुल्हनों और आभूषणों के शौकीनों के लिए एक प्रकाश स्तंभ बनकर उभरा है। ब्रांड की पेशकशें न केवल शाश्वत सुंदरता दर्शाती हैं, बल्कि गुणवत्ता और शिल्प कौशल के उच्चतम मानकों को भी कायम रखती हैं।
श्री कडेल ने कहा, जादव ज्वेल्स में, हमें प्राचीन विरासत के नवप्रवर्तक और संरक्षक होने पर गर्व है। सभी प्रकार की बेहतरीन ज्वैलरी तैयार करने में हमारी विशेषज्ञता, सोनी परिवार की पीढ़ियों से चली आ रही है। हमारी जड़ें गुलाबी शहर जयपुर में मजबूती से जमी हुई हैं, हमारे डिजाइन स्थायी होने का एक प्रमाण हैं।

Check Also

एचडीएफसी बैंक ने लक्षद्वीप के कवरत्ती द्वीप में अपनी नई शाखा खोली

– केंद्र शासित प्रदेश में शाखा रखने वाला एकमात्र निजी क्षेत्र का एकमात्र बैंक कावारत्ती, लक्षद्वीप। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES