Breaking News

डॉ संजय निषाद ने जल शक्ति मंत्री संग बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में पीड़ितों संग मुलाकात की

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
श्रावस्ती/बलरामपुर। कैबिनेट मंत्री एवं निषाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद जनपद श्रावस्ती एवं बलरामपुर के दौरे पर है।
आज मंगलवार को श्री निषाद ने आज जनपद श्रावस्ती एवं बलरामपुर के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया। श्री निषाद जनपद श्रावस्ती के दौरे के दौरान मंत्री जल शक्ति स्वतंत्र देव सिंह के साथ उन्होंने बहरवा ग्राम सभा में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर खाद्य एवं राहत सामग्री का वितरण किया तत्पश्चात श्री निषाद जनपद बलरामपुर के लिए रवाना हो गए। जनपद बलरामपुर में मेवालाल पुलिस चैकी क्षेत्र में राप्ती नदी बढ़े जलस्तर से आई बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान श्री निषाद ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र में जाकर पीड़ितों से मुलाकात करी, साथ ही उनकी समस्याएं सुनी। श्री निषाद ने मुख्यमंत्री की ओर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दी जाने वाली राहत सामग्री एवं खाद्य सामग्री की जानकारी प्राप्त की, जिसमें लोगों ने बताया कि शासन से लगातार हर संभव मदद मुहैया करवाई जा रही है।
श्री निषाद ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सरकार मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ी है और इस आपदा की घड़ी में सरकार बाढ़ पीड़ितों को हर संभव मदद कर रही है, खाद्य एवं राहत सामग्री को 24 घंटे के अंदर जिला प्रशासन को बाढ़ पीड़ित तक पहुंचाने का भी आदेश दिया गया है।

Check Also

images

पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामी स्वर्णाभूषण सहित गिरफ्तार

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा बाराबंकी। थाना बड्डूपुर व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES