Breaking News

डा0 संजय निषाद ने की घोषणा, 21 नवंबर को होगी महारैली, शाह हो सकते हैं शामिल

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 2 नवम्बर| निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा0 संजय निषाद ने विगत दिवस लखनऊ में प्रेस वार्ता में घोषणा की प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान डा. संजय निषाद ने कहा है कि लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात में गठबंधन के तहत निषाद पार्टी के लिए सीटों पर चर्चा भी हुई। उन्होंने सीटें तय करने की जिम्मेदारी यूपी भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान को दिया है। सीटें बहुत जल्द तय हो जाएंगी। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर फिर से साथ आएंगे, इसके लिए कोशिश की जा रही है।
सोमवार को मीडिया से बातचीत में डा0 संजय निषाद ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर हमारे भाई हैं। पता नहीं कौन उनका राजनीतिक सलाहकार बन गया है जो बार-बार उनका नुकसान करा दे रहा है। वह हम लोगों के साथ आएंगे, इसके लिए कोशिश की जा रही है।
मझवारा आरक्षण पर जल्द होगा फैसला –
उन्होंने कहा कि भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के सामने कुछ लोगों ने मझवारा आरक्षण के लिए नारेबाजी की। वह हमारे विरोधी लोग ही थे, लेकिन अच्छी बात यह है कि अब मझवारा समाज के भाजपा के नेता भी बोलने लगे हैं। भाजपा ने उन नेताओं को धन्यवाद दूंगा जो मझवारा आरक्षण नहीं तो वोट नहीं की बात कर रहे हैं। नेता बोलने लगे हैं तो नीति बन जाती है। अभी तक नेता बोल नहीं रहे थे अब भाजपा के नेताओं ने इस पर बोलना शुरू किया है। मझवारा आरक्षण पर फैसला अधिकारियों ने फंसा रखा है। यह फाइल सही टेबिल तक पहुंचा दी गई है। 21 नवंबर को मछुआ दिवस कार्यक्रम है, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह को बुलाया जा रहा है, निश्चित रूप से मझवारा आरक्षण जल्द मिलेगा
उन्होंने कहा कि पूर्व की सपा, बसपा की सरकारों ने मझवारा समाज से आरक्षण, बालू घाट, तालाब पोखरा आदि छीनने का काम किया था। पहले ये दल हाथी, लाठी, 786 का नारा देते थे। इस चुनाव में यह सब अलग हैं। वहीं केवट, बिंद, मल्लाह, कश्यप आदि जातियां जो पहले पौवा-पौवा में बंटी थी अब एक हो गई हैं। निषाद पार्टी के पास इन जातियों का बोरा भर वोट है। भाजपा 300 पार की बात कर रही है इस चुनाव में उससे भी बहुत अधिक सीटें गठबंधन को आएंगी।

Check Also

जागरूकता और सतर्कता ही साइबर क्राइम से बचाब : डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी

– आवश्यक हो तो सहायतार्थ 9838503310 पर सम्पर्क करें वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES