Sunday , November 28 2021
Breaking News

हिस्सेदारी मोर्चा के सात घटक दलों ने भाजपा को सहयोग व समर्थन की घोषणा की

वेबवार्ता(न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 27 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर बुधवार को हिस्सेदारी मोर्चा के सात घटक दलों ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपना सहयोग व समर्थन देने की घोषणा की। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में हिस्सेदारी मोर्चा के घटक दलों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान, शोषित, पीड़ित, वंचित व समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए किये जा रहे कार्यों और योजनाओं की सराहना की। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों एवं नीतियों से प्रभावित होकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन का निर्णय लिया।
पार्टी के राज्य मुख्यालय पर बुधवार को हिस्सेदारी मोर्चे के घटक दलों भारतीय मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केवट रामधनी बिन्द, मुसहर आन्दोलन मंच (गरीब पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रमा वनवासी, शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू लाल राजभर, मानवहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णगोपाल सिंह कश्यप, भारतीय सुहेलदेव जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भीम राजभर, पृथ्वीराज जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्दन सिंह चौहान व भारतीय समता समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्र प्रजापति ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को सहयोग व समर्थन देेने का पत्र प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को सौंपा।
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा को विधानसभा चुनाव में समर्थन व सहयोग करने के लिए हिस्सेदारी मोर्चा के घटक दलों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि व्यक्ति से बड़ा समाज होता है और समाज से बड़ी पार्टी। इसी तरह पार्टी से बड़ा देश और इस समय देश को आवश्यकता है मोदी और योगी की, क्योंकि सभी गरीबों का पक्का मकान बनाना है। 2024 तक जो गरीब बचे हैं उन सभी गरीबों को पक्का मकान देना है, शौचालय देना है, आयुष्मान का कार्ड देना है, बिजली का कनेक्शन देना है, स्वास्थ्य और शिक्षा भी फ्री करना है ताकि उनका इलाज हो सके, शिक्षा हो सके, छात्रवृति मिल सके। इसलिए लोगों को मानना है कि केंद्र व प्रदेश में मोदी-योगी सरकार होना आवश्यक है।
श्री सिंह ने कहा कि आज के शासन में कानून का राज है और जब कानून का राज होता है तो गरीबों का सम्मान होता है, भ्रष्टाचार नहीं होता, गुंडागर्दी नहीं होती, अपराध नहीं होता। आम जनता यह जानती है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कानून का राज रहेगा और गरीबों का विकास होगा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने देखा है कि कैसे सपा शासनकाल में गुंडागर्दी होती थी, कैसे भ्रष्टाचार होता था। इसलिए अब भाजपा सरकार का सुशासन देखने के बाद हर व्यक्ति विकास के नाम पर वोट देगा, भ्रष्टाचार के खिलाफ वोट देगा, प्रदेश के विकास के लिए वोट देगा, बेटी के सम्मान और सुरक्षा के लिए वोट देगा, अपने परिवार के सम्मान के लिए भाजपा को वोट देगा।

Check Also

मां वैष्णो देवी लॉ कॉलेज में दिलाई गई संविधान के प्रस्तावना की शपथ

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 24 नवंबर। विगत दिवस मां वैष्णो देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES