Breaking News

अस्थाई अतिक्रमण हटवाने हेतु संजय गुप्ता महापौर से मिले

– महापौर ने संबंधित अधिकारियों को भूतनाथ बाजार से अतिक्रमण हटाने के सख्त निर्देश दिए
वेबवार्ता(न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 22 सितम्बर। “उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल, भूतनाथ मार्केट” के बैनर तले भूतनाथ के व्यापारियों का 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भूतनाथ बाजार से अस्थाई अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर महापौर से मिला, महापौर को व्यापारियों ने ज्ञापन दिया।
ज्ञात हो की भूतनाथ बाजार में लगातार बढ़ रहे अस्थाई अतिक्रमण से पीड़ित एवं परेशान व्यापारियों का 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल बुधवार को लखनऊ की महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया से नगर निगम कार्यालय में प्रांतीय अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में मिला तथा उन्हें भूतनाथ बाजार की समस्याओं से अवगत कराया तथा उनसे भूतनाथ की मुख्य सड़कों से अस्थाई अतिक्रमण को हटवाने की मांग का ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष कमल अग्रवाल एवं महामंत्री मनोज अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता भी थे। ज्ञापन में प्रकाश व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, सार्वजनिक शौचालय एवं मूत्रालय की समस्या प्रमुख रूप से थी।
महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को भूतनाथ मार्केट से अस्थाई अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए तथा अन्य सभी समस्याओं के समाधान हेतु व्यापारियों के सहयोग का की अपील की तथा शीघ्र ही सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।

Check Also

ज्ञानशिला विश्वविद्यालय का भूमिपूजन संपन्न

लखनऊ। भूमि पूजन के साथ निर्माण कार्य प्रारंभ आगामी जून माह के तृतीय सप्ताह में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES