Breaking News

ब्रजेश पाठक ने भाजपा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में कांग्रेस और सपा पर हमला बोला

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
उन्नाव / खीरी 22 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को खीरी के श्रीनगर और उन्नाव के भगवंतनगर विधानसभा में आयोजित भाजपा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में सम्मिलित हुए। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार आतंकियों को बिरियानी खिलाती थी। आतंकियों के एनकाउंटर पर उनके नेताओं को रातों को नींद नहीं आती थी। लेकिन जब जनता ने ईवीएम को कमल से लबालब कर दिया तो आतंकियों और दंगाइयों को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलना बंद हो गया। आपके वोट की ही ताकत थी कि पाकिस्तान को कुछ ही घंटों में अभिनंदन को सकुशल और वीआईपी ट्रीटमेंट देकर वापस लौटाना पड़ा था।
श्री पाठक ने कहा कि यह कमल पर दबाए बटन का ही नतीजा था कि बॉर्डर पर पाकिस्तान से गोली चलती है तो हमारे सैनिकों को दिल्ली की ओर ताकना नहीं पड़ता। हमारे सैनिकों को गोलियों का हिसाब अब नहीं रखना पड़ता। भाजपा को वोट से मिली ताकत का ही असर था की उत्तर प्रदेश से गुंडाराज, माफियाराज खत्म हो गया। जो माफिया को गाड़ी में बैठाते थे वे ही उनसे किनारा करने लगे।
श्री पाठक ने कहा कि कन्नौज में मैंने कहा था कि भाजपा जीत रही है। जिसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव मैदान छोड़कर भाग गए। उन्हें हार का इतना भय है कि वे कहीं भी मैदान में नहीं हैं। पहले चरण में विपक्ष द्वारा भाजपा के क्लीन स्वीप कर रही है, विपक्ष शून्य पर खड़ा है। उनके नेता पहले फेज में एक संयुक्त जनसभा भी नहीं कर पाए। इंडी गठबंधन में भ्रष्टाचारी नेता शामिल हैं। सपा सरकार की गुंडई, अराजकता को कोई भूला नहीं है।

Check Also

शक्तिकेन्द्रों पर पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन आयोजित कियें जाए: धर्मपाल सिंह

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा मेरठ / अमरोहा 22 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES