Breaking News

शिक्षकों की सेवाएं समाप्त कर दिये जाने के विरोध में संगठन एक दिवसीय धरना देगा : डा0 आर0पी0 मिश्र

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 16 नवम्बर। प्रदेश के सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में तदर्थ रूप से लगभग 25 वर्षो से अधिक समय से कार्यरत शिक्षकों की उत्तर प्रदेश शासन द्वारा सेवाएं समाप्त कर दिये जाने के विरोध में लखनऊ स्थित शिक्षा निदेशक (मा0) के शिविर कार्यालय 18 पार्क रोड, लखनऊ पर दिनांक 01 दिसम्बर, 2023 को प्रातः 11ः बजे से संगठन के अध्यक्ष सुरेश कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना होगा।
संगठन प्रवक्ता एवं प्रदेशीय उपाध्यक्ष डा0 आर0पी0 मिश्र ने बताया है कि शासन के इस तुगलकी आदेश के विरूद्व दिनांक 01 दिसम्बर, 2023 को प्रदेश के हजारों शिक्षक धरने में सम्मिलित होकर अपनी एकजुटता प्रदर्शित करेगे। धरने के समापन अवसर पर संगठन द्वारा शिक्षा निदेशक (माध्यमिक) के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन प्रस्तुत किया जायेगा जिसमें शासन द्वारा तदर्थ शिक्षकों की सेवायें समाप्त करने के निर्णय पर पुनर्विचार करते हुए उन्हें सेवा में बनाये रखने की माॅग की जायेगी।
धरने में संगठन के अध्यक्ष सुरेश कुमार त्रिपाठी के अलावा शिक्षक विधायक धु्रव कुमार त्रिपाठी, महामंत्री नरेन्द्र कुमार वर्मा के अलावा संगठन के संरक्षकगण, प्रदेशीय कार्याकारिणी के पदाधिकारी एवं सदस्यों के साथ ही प्रदेश के विभिन्न जनपदों के पदाधिकारी एवं सक्रिय कार्यकर्ता सम्मिलित होगें।

Check Also

बसंतोत्सव पर बच्चों की प्रस्तुतियों ने मन को मोहा

– एस आर इण्टरनेशनल स्कूल में मनाया गया बंसत उत्सव वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES