Breaking News

राष्ट्रीय लोकदल : प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 9 दिसम्बर 2023 को आयोजित की जायेगी – प्रवक्ता अनिल दुबे

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा

लखनऊ 15 नवंबर। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल द्वारा 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी का स्वरूप एवं आगामी कार्यक्रमों के निर्धारण के लिए राष्ट्रीय लोकदल की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 9 दिसम्बर 2023 को आयोजित की जायेगी। जिसको राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चौधरी जयन्त सिंह संबोधित करेंगे। प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में पार्टी के सभी विधायकों, पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों, सभी क्षेत्रीय मण्डल व जिला व नगर अध्यक्षों तथा सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है।

श्री दुबे ने बताया कि बैठक में सरकार की किसानों के प्रति उदासीनता और किसानों की दुर्दशा और बदहाली से मुक्ति दिलाने के लिए रणनीति बनाने, गन्ना किसानों को लागत का डेढ़ गुना मूल्य दिलाने व असंतुलित वर्षा के कारण किसानों की क्षतिग्रस्त सूखी फसलों का मुआवजा व किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली प्रदान किये जाने से सम्बन्धित प्रस्ताव पर भी चर्चा की जायेगी।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 चौधरी चरण सिंह की जयन्ती 23 दिसंबर 2023 से स्व0 कर्पूरी ठाकुर की जयन्ती 24 जनवरी 2024 तक एम0एस0पी0 पर कानून बनानेए गन्ना मूल्य बढ़ाने और प्रदेश में लगभग 1 लाख सरकारी पदों पर स्थाई भर्ती किये जानेए छात्रसंघों की बहाली तथा संविधान व लोकतंत्र बचाने की मांग को लेकर पूरे प्रदेश में एक माह तक लोक जागरण अभियान चलायेगा। इस अभियान में रालोद कार्यकर्ता अपने अपने जनपदों में पदयात्राध्साइकिल एवं मोटरसाइकिल यात्राएं तथा नुक्कड सभाए सेमिनार, गोष्ठी एवं चौपाल आदि कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

Check Also

बसंतोत्सव पर बच्चों की प्रस्तुतियों ने मन को मोहा

– एस आर इण्टरनेशनल स्कूल में मनाया गया बंसत उत्सव वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES