Sunday , November 28 2021
Breaking News

स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहती हैं सनी लियोनी

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)
मुंबई। सुपरहिट कोरियाई वेब सीरीज स्क्विड गेम ने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। यह सीरीज सितंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। भारत सहित दुनियाभर में सीरीज को पसंद किया गया है। अब इस शो के दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है। बाकी लोगों की तरह अभिनेत्री सनी लियोनी को भी यह सीरीज पसंद आई है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहेंगी।
सनी ने बताया है कि वह स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना पसंद करेंगी। जब सनी से पूछा गया कि वह किस अंतरराष्ट्रीय सीरीज के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहेंगी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, शायद स्क्विड गेम। मैंने कल ही पहला एपिसोड देखा और यह मजेदार लग रहा था। सीरीज को बनाने में जितना भी समय लगा हो, वह वास्तव में अच्छा है। शो के निर्माता और लेखक ह्वांग डोंग-हुकू हैं।
स्क्विड गेम 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी। भारत में सीरीज हिन्दी में भी डब करके रिलीज हुई थी। इस कोरियाई शो को रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय में रिकॉर्ड 111 मिलियन (11 करोड़ 10 लाख) दर्शकों ने देखा। स्क्विड गेम ने रिलीज के बाद पहले कोरिया में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और फिर दुनियाभर में इस शो का ऐसा रंग चढ़ा कि नेटफ्लिक्स के इतिहास में यह सबसे बड़ा शो बन गया।
नौ एपिसोड की सीरीज में ऐसे लाचार लोगों की कहानी है, जो बच्चों के रहस्यमय खेल खेलकर बड़ी प्राइज मनी जीतने का फैसला करते हैं। शो में इस गेम को खेलने के लिए हर उम्र के 456 लोगों को इनवाइट किया जाता है। इस गेम को जीतने वाले को 45.6 बिलियन साउथ कोरियन वॉन का इनाम मिलता है। खेलते हुए सभी लोग अपनी जान तक गंवा देते हैं। आखिर में बचने वाला इसका विजेता बनता है।

Check Also

तापसी-प्रतीक अभिनीत “वो लड़की है कहां?” का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

वेबवार्ता(न्यूज़ एजेंसी) मुंबई 18 नवंबर। फिल्म वो लड़की है कहां? के मेकर्स ने प्रतीक गांधी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES