Breaking News

जाने अयोध्या में निषाद बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध पर क्या बोले मंत्री डॉ संजय निषाद

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। आज दिनांक 01 अगस्त 2024ए दिन बृहस्पतिवार को निषाद पार्टी.राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मा० कैबिनेट मंत्री ;मत्स्य विभागद्ध डॉ संजय कुमार निषाद ने दोनों सदनों में एवं पत्रकार बंधुओ से अयोध्या में निषाद बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध के संबंध में कहा कि मैं संसद की कार्रवाई देख रहा था तो उसमें विपक्ष के सांसदों द्वारा लगातार अयोध्या में हुई जीत की जीत और जीते हुए सांसद अवधेश प्रसाद की वाहवाही की जा रही थीए इसमें कोई दो राय नहीं है कि आप अयोध्या जीते हैं किंतु आप अयोध्या कैसे जीते हैं इसके भी पीछे एक बहुत बड़ा कारण हैए अपराध और अपराधियों का संरक्षणए जिसका ताजा उदाहरण हैए मेरे समाज की एक बेटी के साथ समाजवादी पार्टी के सांसद के समर्थक व समाजवादी पार्टी नेता मोईद खान ने बलात्कार जैसी घोर जघन्य अपराध किया।
श्री निषाद ने कहा कि अपराधी की कोई जाति या कोई धर्म नहीं होता है इसको मैं मानता हूं किंतु अयोध्या की जीत को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता संसद में बार.बार मुद्दा बना रहे थे वह मुद्दा यहां पर भी दिखता है कि समाजवादी पार्टी के अयोध्या सांसद उस अपराधी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। आज सुबह मुझे मीडिया चैनल के माध्यम से मालूम चला कि अयोध्या सांसद कह रहे थे कि उन्हें मालूम ही नहीं है अयोध्या में ऐसी कोई घटना भी घटी है। मैं मानता हूं कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते क्षेत्र में घट रही हर घटना की जानकारी एक जनप्रतिनिधि को होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं से उम्मीद ही क्या की जा सकती है जब उनका शीर्ष नेतृत्व यही कहता है की लड़के हैं गलती हो सकती है। मैं यह देखकर अचंभित हूं कि विधान सभा व विधान परिषद की कार्यवाही में समाजवादी पार्टी के विधायक महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा करते हैं किन्तु उन्हीं के नेता बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं और उनके सांसद अपराधियों को बचाने में जुट जाते हैं। ऐसे में क्योंकि अपराधी समाजवादी पार्टी का नेता है और पीड़िता उनके पीडीए के पी यानी पिछड़ा निषाद समाज से आती है किन्तु समाजवादी पार्टी के नेता होने के चलते समाजवादी पार्टी नेता और विधायकों बलात्कार जैसी घटना नहीं दिखती है। मैंने आज सुबह अपने कई सदस्यों से जानकारी प्राप्त की कि समाजवादी पार्टी के निषाद नेता और सांसद जिनको निषाद समाज ने संसद पहुंचाने का कार्य किया है दोनो ही सांसद बगल के लोक सभा क्षेत्र से आते हैं एक संतकबीर नगर एक सुलतानपुर किन्तु दोनों सांसदों के मुंह से निषाद समाज की बेटी के लिए एक शब्द नहीं निकला । मैं आज सदन और निषाद समाज को आश्वस्त करता हूं कि निषाद पार्टी व भारतीय जनता पार्टीए सुभासपा एवं अपना दल पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने का कार्य करेंगें ।
श्री निषाद ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने मामले को तत्काल संज्ञान लेते हुए उक्त प्रकरण में कार्रवाई की और आरोपियों को जेल की सलाखों में डालने का काम किया है।

Check Also

आशा एवं आशा संगिनियों ने स्वास्थ्य मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया और सम्मानजनक वेतन आदि की मांग रखी

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। आल आशा एवं आशा कार्यकर्ती सेवा समिति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES