Breaking News

चिनहट पुलिस के लचर रवैए से स्थानीय विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। कुछ दिन पूर्व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता जय कृष्ण अवस्थी पर कमता चैकी के पास हुआ था जानलेवा हमला पीड़ित को आई थी गंभीर चोटें चार-पांच लोगों ने मिलकर कर दिया था पीड़ित जय कृष्ण अवस्थी को लहूलुहान। गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी है जबकि पीड़ित के मुताबिक आरोपी लगातार खुलेआम घूम रहे हैं पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर डीसीपी से लेकर समस्त उच्चाधिकारियों तक से न्याय की गुहार लगाई है।
विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रचार प्रमुख नृपेन्द्र विक्रम सिंह ने पुलिस आयुक्त लखनऊ से दूरभाष पर वार्ता कर घटना में शामिल अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर कठोर कार्यवाही की मांग की है। लेकिन साथ ही उनका कहना है कि चिनहट थाने पर आकर सारी कार्यवाही शून्य हो जाती है जिससे अपराधियों को पराश्रय मिल रहा है। चिनहट थाने की उदासीनता तथा लापरवाही के चलते विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। बजरंग दल के विभाग सहसंयोजक विजय बजरंगी ने कहा यदि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की गई तो बजरंग दल चुप नहीं बैठेगा। वहीं प्रांत प्रचार प्रमुख नृपेंद्र विक्रम सिंह के मुताबिक अगर पुलिस जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती और ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो कार्यकर्ता आंदोलन का रुख कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
चिनहट थाना क्षेत्र अंतर्गत विगत दिनों हुई थी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता जय कृष्ण अवस्थी के साथ मारपीट और लूट की घटना।

Check Also

लूट, हत्या व नगर निगम लाइसेंस शुल्क के विरोध पर सड़कों पर निकले सर्राफा व्ययवसाई

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। लखनऊ महानगर सर्राफा एसोसिएशन अध्यक्ष एवं ऑल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES