Breaking News

शिरोज कैफे में फैशन शो व कल्चर इवेंट का हुआ शानदार आयोजन

वेबवार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अनुराग वर्मा
लखनऊ 01 अक्टूबर। शिरोज कैफे का नाम आते ही मन में कई तरह के सवाल उमड़ने लगते हैं। शिरोज कैफे में मौजूद हर एक शख्स की एक दर्द भरी कहानी है, किसी की कहानी मन को झकझोड़ देती है, तो किसी की बातें और बीती जिंदगी के बारे में सुनकर रोना आ जाता है। शिरोज कैफे में काम करने वाली बच्चियों को दुनिया में मौजूद शैतानों के हाथों ऐसा दाग मिला है जो उनके चेहरे, जिस्म और आत्मा तक को घायल किए हुए है। हम बात कर रहे हैं जमाने के हाथों सताई एसिड पीड़िताओं की जिन पर कुछ क्रूर व जानवर किस्म के लोगों ने क्षणिक आवेश में इन बच्चियों पर तेजाब फेंक कर इनकी जिंदगी को अंधेरे में धकेल दिया है। लेकिन वक्त ने और इनके जज्बे ने और इनकी हिम्मत ने इनकी जिंदगी में फिर से रोशनी भर दी है, हालात से समझौता करके इन्होंने जीना सीख लिया है, और जमाने को दिखा दिया है कि हम किसी से कम नहीं।
ऐसा ही एक बेहतरीन व शानदार मौका रहा 30 सितंबर 23 की शाम का जब लगा कि जगमग करते हुए सितारे शिरोज कैफे में उतर आए हैं। जहां छांव फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक इवेंट के दौरान, मिस इंटरनेशनल, अलीशा कावी, मग्स सिस्टर हुड की डायरेक्टर, पाउला इबेंडोनेटो, मग्ब इंटरनेशनल विनर, जेसिका पेज, मग्ब फाइनलिस्ट हैरियट लेन, मग्ब फाइनलिस्ट क्लाउड टॉड, नामक इंटरनेशनल सितारे शिरोज कैफे में हाजिर हुए, जहां के फैशन शो में शिरोज कैफे की बच्चियों ने भी इन सितारों के साथ रैम्प पर कैटवॉक किया, और बेहतरीन पोशाकों और खूबसूरती से किए गए मेकअप में ये बच्चियां भी सितारों से कम नहीं लग रही थीं। इनके मुस्कुराते खिलखिलाते चेहरे और आत्मविश्वास को देख कर साफ लग रहा था, कि इन्होंने अपने ऊपर आई, आपदा पर विजय पा लिया है, और जमाने को दिखा दिया है, कि नफरत के आगे भी जहां और भी है। फैशन शो, सिंगिंग, कल्चर प्रोग्राम तथा डांडिया नाइट से सजे हुए, लखनऊ शिरोज कैफे में हुए इस भव्य व रंगारंग कार्यक्रम में, पत्रकार अजीज सिद्दीकी, पत्रकार अब्दुल वहीद, परवेज अख्तर को मग्स सिस्टर हुड की डायरेक्टर, पाउला इबेंडोनेटो, तथा ऑर्गनाइजर हेड आलोक दीक्षित द्वारा मेडल पहना कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर परवेज अख्तर, पत्रकार एन आलम, जमील मलिक, शबाब नूर, शादाब अहमद, मौजूद रहे, इन्ही के साथ, कई कम्पनी के ब्रांड एम्बेसडर, सेटेलाइट चैनल के पत्रकार एहसान रईस भी उपस्थित रहे।

Check Also

लखनऊवासियों ने दिखाया उत्साह, लगभग एक करोड़ की सेल, शिल्प समागम मेले में अभी दो दिन बाकी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 13 अक्टूबर। शिल्प समागम मेले में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES