Breaking News

यूपी रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन लखनऊ का चुनाव संपन्न, रूपेश बने चौथी बार क्षेत्रीय अध्यक्ष

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 2 सितम्बर। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के सबसे बड़े कर्मचारी संगठन यूपी रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन के लखनऊ क्षेत्र के चुनाव में आज अपनी लोकप्रियता के चलते रूपेश कुमार को चौथी बार क्षेत्रीय अध्यक्ष के पद पर निर्विरोध निर्वाचित किया गया है। वहीं क्षेत्रीय मंत्री के पद पर सुभाष वर्मा को निर्वाचित किया गया है।
चुनाव अधिकारी स्वदेश मिश्रा ने दोनों नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि क्षेत्रीय अध्यक्ष के चुनाव में कुल 49 वोटर हैं जिसमें से 47 लोग उपस्थित थे। 47 लोगों ने सर्वसम्मति से रूपेश कुमार एवं सुभाष वर्मा को निर्विरोध निर्वाचित किया है। क्षेत्रीय अध्यक्ष के चुनाव में एक वोट लगभग 50 कर्मचारियों के वोट के बराबर होता है।
इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार ने सभी वोटरों को धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह आपका यह सहयोग मुझे संघर्ष करने के लिए और मजबूती प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि परिवहन निगम का हित सर्वोपरि है। क्योंकि परिवहन निगम से ही हम सब का अस्तित्व है इसे बचाने एवं कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।
चुनाव में मुख्य रूप से वसीम सिद्दिकी, एस.पी.सोनकर, शीतल प्रसाद, ए.आर.हाशिम, एस.एन.खरे, पंकज अम्ब्रेस, सन्दीप मिश्रा, अशोक पांडेय, जुबेर अहमद, मनोज बाजपेई, वीरेंद्र कुरील, रामबालक, सुनील कुमार, सुधीर कुमार, प्रदीप पाण्डे, वीरेंद्र कुमार, रामेष्वर पांडे, तालिब, विजय कुमार, इन्द्र कुमार मिश्रा, राम सुमेर, गौरव, अशोक, राजमडी, ओम नरायन, शारदा प्रसाद दिक्षीत, आर.सी. वर्मा, बब्लू शेख सहित तमाम कर्मचारी नेता मौजूद रहे।

Check Also

मायावती ने किया एलान, अकेले लड़ेंगी विधानसभा उपचुनाव

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES