Breaking News

उन्नति फाउंडेशन : यूपी उन्नति स्टार्स खोज के विजेता सम्मानित हुए

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 27 अगस्त। उन्नति फॉउंडेशन संस्था द्वारा कला मण्डपम ऑडिटोरियम में “यू पी उन्नति स्टार्स सीज़न 3” की खोज पूरी हुई।
स्वच्छता, स्वास्थ्य ,शिक्षा, सुरक्षा और स्वदेशी और नशा उन्मूलन के संकल्प के साथ नृत्य, गायन, कला और कल्चरल वाक के माध्यम से भारतीय संस्कृति और भारतीय परिधान (खादी के प्राथमिकता) के परिवेश में विभिन्न जिलों से चुने गए प्रतिभागियो को गायन, संगीत ,कला और कल्चरल वाक के क्षेत्र यूपी उन्नति स्टार्स खिताब से नवाजा गया। ये खिताब उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा भाजपा नेता अपर्णा यादव, पद्मश्री विद्या बिंदु सिंह , MLC पवन सिंह चौहान के हाथों से प्रतिभागियों को दिया गया।
डॉ दिनेश शर्मा ने बच्चो की प्रतिभाओं की सराहना करते हुए कहा इस तरह के कार्यक्रम अनवरत जो उन्नति फॉउंडेशन करती रहती है सराहनीय है इन्होंने यथासम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया। अपर्णा यादव ने भी सरकारी प्रयास से भी संस्था के सहयोग और उन्नति के लिए जो भी सहयोग की आवश्यक्ता होगी करेंगे का वादा किया। पद्मश्री विद्या बिंदु ने बच्चो को आशीर्वाद देते हुए संस्था के सहयोगियों को सराहना की।
पवन सिंह चौहान ने संस्था के प्रयासों को सराहा और कहा कि बच्चो के हुनर को निखारने के लिए जो भी सम्भव हॉगा किया जाएगा कहकर संस्था का मनोबल बढाया। विभिन्न क्षेत्रों से जूनियर और सीनियर प्रतिभागियो में कृतिका, सोनाली, कनक, आर्या, कमल, कनीषा, सचिन, स्नेहा, आदित्या सिंह, देवेश, गौरव, शेज़ल साहू, अंशी और श्रद्धा यूपी उन्नति स्टार्स खिताब से नवाजे गये।
उन्नति स्टार्स सीजन 3 के विजेता हुए प्रतिभागियों को के उन्नति गुरुओ डॉ रुचि खरे, डॉ जया तिवारी, डॉ तूलिका साहू, सौम्या शर्मा, अमृत सिन्हा, किशोर चतुर्वेदी, स्वाति रिज़वी, शिप्रा आनंद, विभा तिवारी, संदीप गोला, रुचि खान, विशाहरुख खान, सिमरन खान, ओमदीप मोतियानी, ऋषभ, अनुराग भोलिया, जितेंद्र और प्रभात द्वारा चयनित किया गया। कार्यक्रम में समाज सेवियों का और संस्था के सहयोगी सदस्य शबीना, रंजीत और उन्नति गुरु प्रीति शुक्ला का सहयोग और समर्थन मिला। उन्नति फाउंडेशन के संस्थापक रोहित सिंह ने उन्नति स्टार्स की खोज के चतुर्थ सीजन के लिए पोस्टर लॉंच भी किया।

Check Also

लखनऊवासियों ने दिखाया उत्साह, लगभग एक करोड़ की सेल, शिल्प समागम मेले में अभी दो दिन बाकी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 13 अक्टूबर। शिल्प समागम मेले में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES