Breaking News

संगठन की कामयाबी उससे जुड़े सदस्यों की निष्ठा व परिश्रम पर निर्भर : आलोक कुमार त्रिपाठी

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। एलजेए अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी के सम्मान समारोह में पत्रकार हित से जुड़ी समस्याओं पर व्यापक चर्चा हुई। किसी भी संगठन की कामयाबीए उसे ऊंचाइयों पर ले जाना एवं संगठन से जुड़े लोगों के बीच तथा समाज में संगठन को ख्याति दिलाना संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों परए उनकी अपने संगठन के प्रति निष्ठा से ही संभव है। किसी संगठन का संस्थापकध् अध्यक्ष अकेले कुछ नहीं कर सकताए संगठन को सुचारु रूप से चलाने व लोगों के बीच उसकी पहचान बनाने के लिए संगठन से जुड़े सभी लोगों पर निर्भर करता है। लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार आलोक कुमार त्रिपाठी ने यह बात बुधवार को अपने सम्मान में आयोजित समारोह में कही।
   उन्होने कहा कि संगठन का विस्तार करने के लिए हमे अपने मन से नकारात्मक सोच को निकालना होगा और एकजुट होकर विषम परिस्थिति में भी एक साथ खड़ा होना होगा। पत्रकारों को आप क्या लाभ पहुंचा सकते हैं और संगठन को कैसे तरक्की की रह पर ले जा सकते है यह आपको खुद सोचना होगा। एलजेए अध्यक्ष हाल ही में उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के संपन्न हुए चुनाव में लगातार दूसरी बार भारी मतों से कोषाध्यक्ष पद पर चुने गए है। इसी उपलक्ष्य में बर्लिंगटन चैराहा, हुसैनगंज में होटल हेरिटेज इन में एलजेए सदस्यों की ओर से उन्हे सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।
भव्य ढंग से आयोजित सम्मान समारोह में एलजेए के पदाधिकारियों व सदस्यों ने इस अवसर पर संगठन की कार्य कुशलता के संबंध में अपने विचार रखे तथा सुझाव व्यक्त करते हुए संगठन को और प्रगति की ओर ले जाने के लिए अपनी बात रखी तथा पत्रकारों पर आए दिन हो रहे हमलों की कड़ी निंदा की। समारोह में पत्रकार हितों से जुड़ी समस्याओं पर खुलकर चर्चा की गईए एलजेए अध्यक्ष ने कहा कि वे शासन तक पत्रकारों की बात पहुंचाते रहेंगे। समारोह में बड़ी संख्या में मौजूद पत्रकारों ने आलोक कुमार त्रिपाठी को शाल ओढ़ाकर फूल.मालाओं से लाद दिया।
कार्यक्रम में एलजेए की महिला इकाई की अध्यक्ष डाॅ वंदना अवस्थीए विशेष आमंत्रित सदस्यध्संपादक डाॅ गीताए उपाध्यक्ष मोण् इनाम खान, कोषाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, मंत्री त्रिनाथ शर्मा, मीडिया प्रभारी रवि शर्माए प्रदेश संगठन मंत्री मोहम्मद फहीमए एलजेए लखनऊ इकाई के निवर्तमान अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ताए सचिव एडवोकेट अतुल कुमार मिश्राए संयुक्त सचिव रामबाबू तथा सदस्य अनिल चैधरीए अर्जुन दिर्वेदीए वीरेंद्र सिंहए रामराज रावतए अमित श्रीवास्तवए जितेंद्र निषादए सैफ खान शारिकए अजय गुप्ताए अमित कुमार जायसवालए रोहित वाजपेईए लक्ष्मीकांत तिवारीए दीपक उपाध्यायए रवि उपाध्यायए शोएबए प्रवीण सिंहए रणजीत सिंहए साजिद वारसीए शशिकांत पांडेए निहाल अहमदए जितेंद्र श्रीवास्तवए संदीप आनंद वर्मा एवं आबिद आदि पत्रकार उपस्थित थे।

Check Also

डीजीपी ने A Collection of Standerd Operating Procedures for Crime scene Investigation बुकलेट का किया विमोचन

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। UP DGP प्रशान्त कुमार ने बुधवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES