Breaking News

स्विम-प्रूफ ड्यूरेबिलिटी के साथ ऑनर चॉइस वॉच बाजार में

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। ऑनर ने अपनी एआईओटी डिवाइसेज़ में नई स्मार्टवॉच – ऑनर चॉइस वॉच पेश की है, जिसकी बिक्री ब्रांड की वेबसाइट – www.explorehonor.com, अमेज़न.इन और आपके नजदीकी मेनलाइन स्टोर्स पर 4 मार्च से शुरू होगी। ब्लैक और व्हाइट कलर वैरिएंट्स में लॉन्च की गई इस घड़ी का मूल्य 6,499 रुपये है, जो 500 रुपये के इंट्रोडक्टरी डिस्काउंट के साथ केवल 5,999 रुपये में खरीदी जा सकती है।
 स्मार्टवॉच में कई इनोवेटिव फीचर्स जैसे 1.95-इंच का विशाल एमोलेड अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले और तीव्र एवं सटीक पोजिशनिंग के लिए बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम जीएनएसएस है, जो नैविगेशन एवं ट्रैकिंग की क्षमताएं बढ़ा देता है। इसके अलावा इसमें वन-क्लिक एसओएस ब्लूटूथ कॉलिंग और अत्यधिक लंबी बैटरी लाइफ है, जो एक बार चार्ज करने पर सामान्य उपयोग में 12 दिनों तक चलती है, जिसमें रात में 7 घंटे तक लगातार नींद की मॉनिटरिंग भी शामिल है। यह 5 एटीएम वॉटर रेजिस्टैंट भी है, जिसके कारण यह स्विमिंग, सर्फ़िंग आदि पानी की गतिविधियों के लिए उत्तम है।
ऑनर चॉइस वॉच 24 घ्ंटे स्वास्थ्य का ख़्याल रखती है। वॉच हार्ट रेट, SpO2 और तनाव स्तर एक क्लिक में माप लेती है, जिसमें आमतौर पर 60 सेकंड लगते हैं। अपने अपग्रेडेड हार्ट रेट एल्गोरिदम और एडवांस्ड सेंसर्स के साथ यह डिवाइस हार्ट रेट की निरंतर और सटीक निगरानी करती है। SpO2 मॉनिटरिंग के लिए इस वॉच के सेंसर लाल और इन्फ्रारेड लाइट एवं एडवांस्ड एल्गोरिदम का उपयोग करते हैं, और खून में ऑक्सीजन के स्तर का अनुमान लगाकर व्यक्तिगत रिमाइंडर प्रदान करते हैं।
एचटेक के सीनियर वीपी एवं जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर सी पी खंडेलवाल ने कहा यह एक स्टाइलिश वियरेबल डिवाइस है, जिसमें सामान्य फ़ीचर्स के अलावा स्विम-प्रूफ ड्यूरेबिलिटी और वन-क्लिक एसओएस कॉलिंग जैसी असाधारण फंक्शनलिटीज हैं। ऑनर के उत्पाद ग्राहकों की समस्याएं हल करने के लिए बनाए गए हैं। हमें विश्वास है कि नई लॉन्च की गई ऑनर चॉइस वॉच भारतीय बाजार में हलचल मचा देगी।”

Check Also

लखनऊ में पोल्की आभूषण का नया ऑनलाइन स्टोर

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। जयपुर की सबसे बड़ी पोल्की आभूषण निर्माण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES