Breaking News

गठबंधन के हिसाब से समझौता चुनाव बाद होगा : अखिलेश यादव

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
मध्य प्रदेश 9 नवंबर। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सांसद श्रीमती डिम्पल यादव ने भी सभाएं की। इन सभाओं में बड़ी तादाद में लोग शामिल हुए।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज मध्य प्रदेश की पन्ना विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी महेन्द्र के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। राजनगर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बृजगोपाल उर्फ बबलू पटेल को भी जिताने की उन्होंने जनता से अपील की। श्री और श्रीमती यादव ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के विकल्प में समाजवादियों की मदद और सहयोग करेें।
अखिलेश यादव ने कहा कि वह जातीय जनगणना के पक्ष में है। सामाजिक न्याय की लड़ाई के नारे को तभी सार्थक मानती है जब 27 प्रतिशत आरक्षण पिछड़ों को मिले। समय आने पर पीडीए वाले वोट डालकर गंगा जल से हमारे घर धुलवाने वाले सामंती और मनुवादी सोच वालों की जमानत जब्त करा देना।
सांसद श्रीमती डिम्पल यादव ने पिछोर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजीव यादव के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी आर्थिक सामाजिक एवं राजनीतिक बराबरी की लड़ाई लड़ रही है। हम चाहते हैं किसी के अधिकार का हनन न हो। अब मतदाता के समक्ष एक मात्र विकल्प समाजवादी पार्टी है। विश्वास है कि मध्य प्रदेश की जनता इस लड़ाई में समाजवादी पार्टी का साथ देगी।

Check Also

निवाड़ी विधानसभा में अखिलेश ने कहा, मध्य प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा निवाड़ी (मध्य प्रदेश) 7 नवंबर। सपा अध्यक्ष अखिलेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES