Breaking News

Crime : ज्वैलर्स की दुकान पर महिलाओं ने की टप्पेबाजी, लगातार हो रही घटनाएं

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा

प्रयागराज 9 अगस्त। ज्वेलर्स की दुकान पर महिलाओं के द्वारा टप्पे बाजी करना एक आम अपराध हो गया है। आजकल प्रयागराज के ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं का एक गैंग पूरी तरह सक्रिय है। इनके गैंग में लगभग 5 महिलाएं साथ चलती हैं कभी आगे पीछे आती हैं, और दुकानदारों को सामान दिखाने के बहाने बातों में उलझा लेती हैं और इसके बाद उन्हें बातों में उलझाकर टप्पेबाजी करके फरार हो जाती हैं। जबकि प्रशासन को इसकी सूचना निरंतर ज्वेलर्स के द्वारा दी जाती है लेकिन अभी तक किसी प्रकार का कोई गिरफ्तारी या अपराधियों में भय नहीं दिखाई दे रहा है।
ऐसी ही एक घटना कल ग्राम आना पुर, थाना नवाबगंज में हिमांशु ज्वेलर्स की दुकान पर घटी। सर्राफा व्यवसाई सन्तोष कुमार सोनी ने बताया कि दिनांक 9-8-2023 को उनकी दूकान पर दोपहर 5 महिलायें अलग ग्रुप में हमारी दूकान पर आयी और सोने का सामान दिखाने को कहा, पाँचो महिलायें हमको बातों में उलझाकर पाँच लाकेट वजन लगभग 8 ग्राम चुरा लिया। शक होने पर जब हमने सी.सी.टी.वी. फुटेज चेक किया, तब तक महिलायें जा चुकी थी, काफी तलाश करने के बाद भी, उनका कुछ पता नहीं चला। खबर लिखे जाने तक श्री संतोष के साथ हुई घटना की FIR दर्ज नहीं हुई है।
सूत्रों ने बताया कि विगत कई माह से आस पास के कई क्षेत्रों में कई ज्वैलर्स के साथ कई घटनाएं हो चुकी है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी न होने से इस तरह के अपराध में काफी बढ़ोतरी हुई है।

Check Also

images

लूट के सोने के आभूषण और 13 हजार नकद के साथ 3 ईनामी गिरफ्तार

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा कन्नौज। थाना ठठिया पुलिस टीम द्वारा रविवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES