Breaking News

मतदाता सूची में बढ़े नाम का खुलाशा नहीं हुआ तो सपा आयोग के खिलाफ धरना देगी – अखिलेश यादव

– अखिलेश यादव ने प्राकृतिक सुगंधों से निर्मित ‘समाजवादी सुगंध‘ लांच किया
– बसपा और भाजपा नेताओं का सपा में आना जारी
वेबवार्ता(न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 9 नवम्बर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि पिछले चुनावों के समय मतदाता सूची में जोड़े और काटे गये नामों का विवरण चुनाव आयोग से मिल जाता था लेकिन इस बार ऐसी सूची का प्रकाशन नहीं किया जा रहा है। प्राप्त सूचनानुसार मतदाता सूची में 21,56,262 नाम जोड़े गए हैं जबकि 16,42,756 नाम काटे गए हैं। पता नहीं किस दबाव में जोड़े और काटे गए नामों का विवरण नहीं दिया जा रहा है। श्री यादव ने कहा कि यदि सूची का प्रकाशन नहीं किया गया तो चुनाव आयोग के खिलाफ समाजवादी पार्टी धरना देगी।
कन्नौज के पम्मी जैन, एमएलसी द्वारा निर्मित ‘समाजवादी सुगंध‘ अखिलेश यादव ने लांच की। श्री जैन ने इसे सर्व प्रथम श्री यादव को भेंट किया। समाजवादी सुगंध में कश्मीर से कन्याकुमारी तक के 22 प्राकृतिक सुगंधों का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों द्वारा यह परफ्यूम 4 से 6 महीने की मेहनत के बाद तैयार हुआ है जो 2022 में नफरत को खत्म कर खुषबू बिखेर देगा।
इस अवसर पर अखिलेश यादव की स्वीकृति से बसपा छोड़कर पीलीभीत की श्रीमती दिव्या गंगवार और चौधरी प्रदीप सिंह पटेल के साथ रविशंकर गंगवार, बृजेश गंगवार तथा भाजपा छोड़कर आये पूर्व मंत्री जालौन हरिओम उपाध्याय ने भी समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनके अतिरिक्त बसपा छोड़कर महाराजगंज के पार्षद प्रमोद शर्मा, मनोज शर्मा, सत्यजीत कुमार उर्फ सौरभ शर्मा, उमेश नंद, अरविन्द शर्मा और नौशाद अहमद, भाजपा के प्रदेश सचिव अखिल भारतीय लोधी महासभा सुशील कुमार, अजीत कुमार, सुभाष राजपूत, आशीष राजपूत, सिद्धार्थ कुमार सहित लगभग तीन दर्जन लोगों ने और प्रतापगढ़ के जावेद अख्तर, पार्थ द्विवेदी तथा मोहम्मद हुसाम (सभी एडवोकेट) ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली।

Check Also

लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सभी को इमानदारी से वोट डालने जाना है- जय सिंह

– मां शारदा महाविद्यालय में मतदाता जागरूकता अभियान की शुरुआत वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES