Breaking News

CM उत्तराखंड से मिले MD UPRNN, किया संचालित परियोजनाओं पर चर्चा

वेबवार्ता(न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ/देहरादून 29 अक्टूबर। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मुख्यमंत्री आवास देहरादून में राजकीय निर्माण निगम उत्तर प्रदेश के प्रबंध निदेशक से उत्तराखंड में राजकीय निर्माण निगम की संचालित परियोजनाओं के संबंध में शुक्रवार को विस्तार से चर्चा हुई।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ निगम के प्रबन्ध निदेशक एस पी सिंहल से परियोजनाओं के सम्बन्ध में लंबी वार्ता हुई। जिसमें प्रबन्ध निदेशक ने मुख्यमंत्री से उत्तराखण्ड राज्य में निगम को पूर्व की तरह पुनः राजकीय कार्यदायी संस्था के रूप मे मान्यता देने का अनुरोध किया, जिस पर मुख्यमंत्री ने प्रबन्ध निदेशक को सकारात्मक आश्वाशन दिया एवम् प्रबन्ध निदेशक ने मुख्यमंत्री से उत्तराखंड मे समस्त निर्माणाधीन कार्यों पर स्वीकृत लागत के सापेक्ष देय अवशेष धनराशि को निगम को प्राथमिकता पर अवमुक्त कराने हेतु एवम् जिन कार्यों पर पुनरीक्षित स्वीकृति अपेक्षित है उनकी प्रथमिकता पर स्वीकृति उत्तराखण्ड शासन से जारी कराने का अनुरोध किया ।
प्रबन्ध निदेशक श्री सिंहल ने उत्तराखण्ड मे निर्माणाधीन कार्यों को उच्च गुणवत्ता के साथ अल्प समय में पूर्ण कराने का मुख्यमंत्री, उत्तराखंड को निगम की तरफ से आश्वाशन दिया।

Check Also

भारतीय कृषि का अमृतकाल – शिवराज सिंह चैहान

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा भोपाल। कृषि विकास और किसान कल्याण हमारी सर्वोच्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES