Breaking News

महिला सिपाही की थी सिर कटी लाश, हिरासत में कांस्टेबल पति, रामपुर में तैनात थे दोनों

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
रामपुर। कटघर में मिली सिर कटी लाश रामपुर में तैनात महिला सिपाही की निकली। पुलिस मामले में कांस्टेबल पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम से पता चला कि महिला की गला काटकर हत्या की गई थी।
ज्ञात हो कि मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के जंगल में सिर कटी लाश मिली थी, जो जांचोपरान्त रामपुर में तैनात सिपाही रिंकी की निकली। वह पिछले एक सप्ताह से लापता थी। रामपुर के सिविल लाइंस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज थी। इस मामले में पुलिस महिला सिपाही के पति सोनू से पूछताछ कर रही है। सोनू भी रामपुर में ही तैनात है।
जनकारी के अनुसार कटघर के देवापुर गांव के लोग बृहस्पतिवार को खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने रामगंगा नदी किनारे जाकर देखा तो झाड़ियों में एक सिरकटी महिला का शव पड़ा था। सूचना मिलने पर एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह और सीओ कटघर आशीष प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने फोरेंसिक टीम व एसओजी को भी मौके पर बुला लिया था। टीमों ने आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया तो घटनास्थल से 30 मीटर की दूरी पर महिला का सिर पड़ा मिला। इस दौरान कल्याणपुर बाईपास पुल के पास रामगंगा में करीब सात साल के बच्चे का शव पड़ा भी मिल गया था। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्चे के सिर पर हमलाकर हत्या की गई थी जबकि महिला की गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मृतकों की पहचान के लिए सोशल मीडिया पर मृतकों के फोटो शेयर किए थे। इसी दौरान रामपुर के सिविल लाइंस थाने की पुलिस अलर्ट हो गई।
पुलिस ने देखा कि उनके क्षेत्र से रिंकी नाम की एक महिला सिपाही गायब चल रही है। पुलिस टीम रिंकी के पति सोनू और परिवार के लोगों को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। पति ने शव देखकर शिनाख्त करने से इनकार कर दिया। जिससे पुलिस को सिपाही पर शक गहरा गया। महिला के मायके वालों को बुलाकर शिनाख्त कराई गई। उन्होंने शव देखकर मृतक की पहचान रिंकी के रूप में कर ली। सिविल लाइंस पुलिस सिपाही सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रामपुर के एएसपी अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। हांलाकि अब तक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है।

Check Also

अखिलेश यादव पूर्व मंत्री बेनी वर्मा की धर्मपत्नी को श्रद्धांजलि अर्पित की

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा बाराबंकी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व केन्द्रीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES