Breaking News

श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स फ्रेशर्स पार्टी 2024 ने मचाई धूम, नए छात्रों ने दिखाया अपना हुनर

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के प्रांगड़ में शानदार फ्रेशर्स पार्टी आरम्भ 2024 का आयोजन हुआ। जिसमें नए छात्रों, शिक्षकों और विशेष अतिथियों ने मिलकर एक उत्साहपूर्ण और मनोरंजन से भरी शाम का आनंद लिया। समारोह का उद्घाटन निर्मेश सिंह, वाईस चेयरमैन, श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन, डॉ. ज्योति सिंह, निदेशक और प्रोफेसर विवेक मिश्रा डीन साथ ही सभी अतिथिगण द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजेश कुमार यादव, ।क्ब्च् ेवनजी, विशिष्ट अतिथि श्रीमती किरण यादव, ।ब्च् गोसाईगंज, और राधे श्याम मिश्रा, सेवानिवृत्त प्।ै उपस्थित रहे। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए प्रेरणादायक बातें साझा कीं। मुख्य अतिथि राजेश कुमार ने शिक्षा का महत्त्व और हमारे कर्तव्यों पर विचार व्यक्त किये, जबकि किरण यादव ने छात्रों को मिशन डिजी शक्ति से अवगत कराया साथ ही संविधान के महत्वपूर्ण अनुच्छेदो से भी अवगत कराया साथ ही उन्होंने बच्चों के आगे आने वाले शैक्षणिक और व्यक्तिगत सफर को उत्साह और प्रतिबद्धता के साथ अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही राधे श्याम मिश्रा ने सफलता के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत के महत्वोपर विचार व्यक्त किए। कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ भी हुईं, जैसे संगीत और नृत्य इंटरएक्टिव गेम्स और एक फैशन शो शामिल थे, जिन्होंने पूरे कार्यक्रम के दौरान माहौल को जीवंत बनाए रखा। इसके अलावा, बैंड द्वारा एक विशेष प्रस्तुति दी गई, जिसने छात्रों को अपनी पसंदीदा धुनों पर झूमने और गाने का मौका दिया।
मनोरंजन के साथ-साथ, फ्रेशर्स पार्टी में छात्रों के बीच मेलजोल बढ़ाने के लिए कई गतिविधियाँ और खेलों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण था मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता, जिसमें प्रखर तिवारी और पल्लवी, मिस्टर हैंडसम प्रभात मिस गॉर्जियस अंशिका और स्टार ऑफ द इवनिंग मुस्कान पांडे ने अपनी प्रतिभा, व्यक्तित्व और आत्मविश्वास से सभी को प्रभावित करते हुए यह खिताब अपने नाम किया।

Check Also

Ex. MLC दीपक सिंह ने अनाथ बच्चों को खाद्य सामग्री व अन्य वस्तुओं का वितरण किया

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। ऑलमाइटी शिवा एसोसिएशन (एन.जी.ओ) द्वारा नवरात्रि के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES