Breaking News

अर्चना सेठ को प्रताड़ित कर रहे पार्षद पति नलिन नयन मिश्र, भाजपा पार्षद कनक लता मिश्रा की दबंगई

– जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय जमीन मकान कब्जा करने में ले रहे रुचि
वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
वाराणसी। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा नेता व महिला पार्षद की दबंगई सामने आई है। सीवर लाइन को निजी जमीन से नहीं गुजरने देने का विरोध करने पर दबंग महिला पार्षद ने अपने दंबग पति के सामने एक युवती को पीट दिया। जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के काशी विश्वनाथ मंडल के मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्र की पत्नी कनक लता मिश्रा बिंदु माधव वार्ड की पार्षद है। कनकलता ने अपने पति व समर्थकों की मौजूदगी में लोगों के सामने क्षेत्र की ही निवासी एक युवती अर्चना सेठ को जमकर पीटा। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि उक्त क्षेत्र में विगत 2 महीने से सीवर की समस्या है जिसका समाधान न कर पाने के कारण पार्षद एवं पार्षद पति को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा था।
इसी बीच पार्षद के पति एवं पार्षद ने दबंगई के बल पर अर्चना सेठ की जमीन के ऊपर से जबरदस्ती सीवर लाइन बिछाने की बात कही थी, जिसका अर्चना सेठ ने विरोध किया। अर्चना का कहना था कि किसी की निजी संपत्ति के बीच से सरकारी सीवर लाइन लेकर जाना कहां का न्याय है ? इसी बात से चिढ़ कर आज अपने पति की मौजूदगी में कनक लता मिश्रा ने अर्चना सेठ को सबके सामने सरेआम पीट दिया। बताया जा रहा है कि अर्चना सेठ के परिवार में कोई पुरुष नहीं है। वह अपनी मां एवं एक बहन के साथ अकेले रहती है। क्षेत्र में इस बात की चर्चा भी है कि एक कमजोर परिवार की लड़की पर क्षेत्र के पार्षद ने दबंगई के बल पर अत्याचार किया है।
पुलिस ने नहीं लिखा मुकदमा-
मारपीट के बाद अर्चना जब घटना की शिकायत करने और प्राथमिकी दर्ज करवाने कोतवाली थाने गई तो वहां की पुलिस ने भी अर्चना की नहीं सुनी। चूंकि आरोपी भाजपा के दबंग पार्षद और उसका पति है लिहाजा पुलिस तहरीर तक लेना भी उचित नहीं समझती।
देखने वाली बात यह है कि एक तरफ योगी सरकार न्याय की बात करती है वहीं पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बिंदु माधव वार्ड की पार्षद व उसके दबंग पति खुलेआम आम जनता के साथ अन्याय कर रहे हैं। भाजपा नेता के दबंगई की हनक इतनी है की पुलिस भी पीड़ित का साथ न देकर पार्षद और पार्षद पति की जी हुजूरी करती नजर आती है।
जनसमस्याओं के समाधान के बजाय गुंडई पर आमादा रहते पार्षद व पार्षद पति-
नगर निगम के कोतवाली जोन अंतर्गत बिंदुमाधव वार्ड में जनसमस्याओं का अम्बार है। इस भीषण गर्मी में लोग शुद्ध पेयजल सहित सीवर की समस्या से जूझ रहे हैं। वार्ड के दुर्गा घाट एवं बिंदुमाधव क्षेत्र में सीवर सफाई की बदहाल व्यवस्था के कारण जहाँ सैकड़ो मकानों में सीवरयुक्त पेयजल की आपूर्ति हो रही है वहीं दर्जनों मकान के कुएं में सीवर का गन्दा पानी भर गया है। पार्षद पति समस्याओ के समाधान के बजाय बौखला जाते हैं और गुण्डई पर उतारू हो जाते हैं। वो स्वयं भाजपा काशी विश्वनाथ मण्डल के मण्डल अध्यक्ष भी है। ऐसे में पार्षद पति नलिन नयन मिश्र के गुण्डई भरे लहजे और दुर्व्यवहार से लोगों में निराशा है।
पहले भी लग चुका है संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप-
अर्चना सेठ ने बताया की अप्रैल माह में भी पार्षद पति नलिन नयन मिश्र दर्जनों लोगों के साथ, सीवर सफाई के मामले में उनके घर के पास आये थे। उसी समय शिकायतकर्ता के जमीन की दीवारें गिरवाकर वहां शौचालय निर्माण की बात कर रहे थे। यह सुनकर जब अर्चना सेठ से विरोध किया तो मौके पर मौजूद पार्षद एवं पार्षदपति ने अर्चना को अपशब्द बोलना शुरू कर दिया। अर्चना का आरोप है कि, पार्षद पति ने बदतमीजी से बात की। दीवार गिरवाकर शौचालय बनवाने की धमकी दी थी और कहा कि मेरा कोई कुछ भी नहीं कर पाएगा।

Check Also

images

पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामी स्वर्णाभूषण सहित गिरफ्तार

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा बाराबंकी। थाना बड्डूपुर व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES