Breaking News

भाजपा छोड़ यूपी हिन्दू महासभा की सह संयोजक बनीं दिव्या शुक्ला

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 11 अक्टूबर। पिछले कई वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाने वाली दिव्या शुक्ला ने आज भाजपा को छोड़कर हिन्दू महासभा का दामन थाम लिया और पार्टी ने उन्हें प्रदेश का सह संयोजक बनाया है।
पार्टी के प्रदेश कैम्प कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने दिव्या शुक्ला को पार्टी की सदस्यता दिलाने के साथ ही सह-संयोजक की जिम्मेदारी भी सौंपी। इस मौके पर हिन्दू महासभा के प्रदेश संयोजक पंकज तिवारी सहित कई प्रमुख नेता भी मौजूद थे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने दिव्या शुक्ला का पार्टी में शामिल होने के साथ पार्टी में सह संयोजक की जिम्मेदारी मिलने पर उनका स्वागत करते हुये कहा कि यह हिन्दू महासभा की बढ़ती ताकत का परिणाम है कि शुद्ध हिन्दुत्व की राजनीति करने वाले लोग भाजपा को छोड़कर हिन्दू महासभा में शामिल हो रहे है।
उल्लेखनीय है दिव्या शुक्ला ने भारतीय जनता पार्टी पश्चिमी क्षेत्र की आईटी सेल में संयुक्त सचिव, लखनऊ जिला महिला मोर्चा में उपाध्यक्ष, भाजपा अवध क्षेत्र आईटी सेल में रहने के साथ-साथ जानकीपुरम क्षेत्र की सेक्टर प्रभारी व मोहन लाल गंज लोकसभा क्षेत्र के प्रचार प्रसार की कमेटी में भूमिका निभाने के साथ वर्तमान में बख्षी का तालाब विधानसभा क्षेत्र के भौली गॉव एवं उसके आसपास क्षेत्र में प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी निभा रही थी। लगभग 11 वर्षों से अधिक समय से भाजपा में अपनी सेवायें देने के बाद हिन्दू महासभा का दामन थामने के बाद दिव्या शुक्ला ने भाजपा पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उनकी सुनवाई न होने का आरोप लगाया और कहा कि हिन्दू महासभा में आकर काफी राहत महसूस कर रही हूं और यहां शुद्ध रूप से हिन्दुत्व के लिये कार्य कर सकूंगी। हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के प्रति आस्था व्यक्त करते हुये दिव्या शुक्ला ने पार्टी नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा के विचारों को आगे बढ़ाने के लिये तत्पर रहूंगी।

Check Also

डा० आंबेडकर की भावना के अनुरूप समता मूलक समाज की स्थापना के लिए सरकार कार्य कर ही हैं: मुख्यमंत्री

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। उ0प्र0 के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES