Tuesday , May 17 2022
Breaking News

सरकार को बदनाम करने वालो कि खैर नही, थानाध्यक्ष अनिल दुबे निलंबित हुए : श्याम सुन्दर वर्मा

वेबवार्ता(न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
संत कबीर नगर। पुलिस द्वारा धनघटा थाने में व्यापारी शैलेन्द्र वर्मा की बर्बरतापूर्वक हुई पिटाई से घायल होने पर आज नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा उनके आवास पर पहुँच कर उनका हाल जाना और परिवार को ढांढस बंधाया और घटना की घोर निंदा की और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करवाने का आश्वासन भी दिया। परिवार की मांग थी कि दोषी थानाध्यक्ष को तत्काल निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।
इस पर तत्काल नगर पालिका अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक संत कबीर नगर और पुलिस महानिरीक्षक से बात कर थानाध्यक्ष अनिल दुबे पर कार्यवाही करवाते हुए उनको तत्काल निलबिंत करवाया और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु करवाई। नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में परम पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज की सरकार है अपराधी कोई भी बख्शा नही जाएगा, अपराध और अपराधी के खिलाफ योगी जी की सरकार जीरो टॉलरेंस नीति अपनाते हुए कार्य कर रही है।
इस अवसर पर व्यापारी नेता अमित जैन, श्रवण अग्रहरि, रविन्द्र यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
  राष्ट्रीय स्वर्णकार मंच के अध्यक्ष मणिलाल वर्मा ने पुलिस द्वारा व्यापारी को पीटने की घोर निंदा की है और पुलिसिया रवैये पर चिंता भी व्यक्त की है। महासचिव अजय कुमार स्वर्णकार ने दोषी थानाध्यक्ष अनिल दुबे पर तत्काल कार्यवाही करवाते हुए निलंबित करवाने हेतु नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा को धन्यवाद दिया है।

Check Also

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की कुशीनगर यात्रा के दृष्टिगत व्यवस्थाओं की मौके पर समीक्षा की

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा कुशीनगर 13 मई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES