Breaking News

खाद्यान्न वितरण के नाम पर घोटाला चरम पर, न्यायिक देखरेख में जांच हो – अंशु अवस्थी

– डिजिटल मीडिया संयोजक/प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मांग करती है। पूरे प्रदेश में जो राशन की लूट की गई है उसकी निष्पक्ष जांच न्यायिक देखरेख में कराई जाए और भ्रष्टाचार के जिम्मेदार को जेल भेजकर गरीबों के राशन की रिकवरी की जाय।
वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 12 दिसंबर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के डिजिटल मीडिया संयोजक/प्रवक्ता अंशू अवस्थी प्रदेश की भाजपा सरकार के राशन वितरण महाभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में राशन वितरण के नाम पर पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार किया जा रहा है और जनता के राशन को भ्रष्टाचारी ले जा रहे हैं, विगत दिनों प्रदेश के विभिन्न जनपदों के अलग-अलग जगहों से खाद्यान्न घोटाले ने भाजपा सरकार की नियत की सच्चाई बयां कर दी है। सच्चाई तो ये है कि झोला जनता को दिया जा रहा है और राशन भ्रष्टाचारी ले जा रहे। विगत दिनों लखनऊ में तालकटोरा के खाद्यान्न गोदाम में घोटाला खोलने पर भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए भाजपा सरकार ने पत्रकारों पर मुकदमे लिखाये।
अंशू अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री के दावे हकीकत से बिल्कुल अलग हैं हाल ही में अकेले सीतापुर के रामकोट खाद्यान गोदाम में 23000 से ज्यादा गेंहू और चावल के बोरे गायब हो गए, अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक जनपद के एक गोदाम से लगभग 10 करोड़ का खाद्यान गायब हुआ तो पूरे प्रदेश में 300 से ज्यादा खाद्यान गोदामों में कितना भ्रष्टाचार हो रहा होगा। सीतापुर के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिये 10 महीने कोई कार्यवाही नही की गई, कोई जिला नही बचा, जहां गरीब जनता के राशन को लूटा न जा रहा हो,जनता ये सब देख रही है, 2022 में प्रदेश का जनमानस इस धोखेबाजी का बदला भाजपा को सत्ता से बाहर कर लेगी।

Check Also

विधानसभा मे आशा वर्कर्स के मानदेय तय करने की मांग – डॉ.आर.के.वर्मा

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ/प्रतापगढ़ । विधायक डॉक्टर आरके वर्मा ने बजट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES