Breaking News

एनसीबी की जोधपुर में भारी सफलता, 4.30 करोड़ का गांजा जब्त

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
जोधपुर। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जोधपुर में नशे के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 850 किलो गांजा पकड़ा है, इसकी कीमत 4 करोड़ 30 लाख रुपए बताई गई है। इसके साथ ही नशे की खपत के बारे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर घनश्याम सोनी ने बड़ा खुलासा किया हैं।
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर घनश्याम सोनी ने बताया कि हमें इस बात इनपुट मिला था कि जोधपुर के हुक्का बार और उच्च शिक्षण संस्थानों के आस-पास गांजे की भारी मात्रा में खपत हो रही है. इसके कई तथ्य भी मिले हैं। श्री सोनी ने बताया कि मारवाड़ में गांजे का उपयोग बहुत कम होता है, लेकिन इस इनपुट के बाद हमने ऑपरेशन शंकर के तहत कार्रवाई शुरू की। कुछ दिनों पहले जयपुर में 35 किलो गांजा पकड़ा गया था, गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया था कि जोधपुर में बड़ी खेप आने वाली है। गौरा होटल के पास एक गाड़ी में नशे की बड़ी खेप की डिलीवरी दी जा रही थी, टीम के पहुंचने पर सप्लायर भाग गया, जबकि डिलीवरी लेने वाले अनिल विश्नोई को पकड़ लिया गया है।
जोनल डायरेक्टर श्री सोनी ने बताया कि टीम को जानकारी मिली थी कि उड़ीसा और आंध्रप्रदेश की सीमा पर स्थित सिलेरु कस्बे से गांजा आता है। यह नशे की बड़ी खेप भी वहीं से आई थी। जोधपुर पहुंचने तक चकमा देने के लिए रास्ते में कई जगह पर वाहन बदले भी गए। एनसीबी अब इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूरी सप्लाई चेन का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Check Also

बालाघाट पुलिस ने रक्षासूत्र कार्यक्रम द्वारा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा और भरोसे की जगायी उम्मीद

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा बालाघाट (मध्य प्रदेष)। बालाघाट जिले के नवागत पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES