Breaking News

टाइगर श्रॉफ ने फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया अपना ब्रैंड प्राउल

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 10 दिसंबर। भारत के स्‍वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्‍लेस फ्लिपकार्ट ने त्योहारों के इस सीज़न में देश भर के लाखों फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए देश के बहुप्रतीक्षित ब्रैंड्स में से एक नई पीढ़ी का ब्रैंड प्राउल, बाई टाइगर श्रॉफ लॉन्च किया है। इस ब्रैंड को टाइगर श्रॉफ के साथ आयोजित किए गए एक लाइव सत्र के माध्यम से लॉन्च किया गया। फ्लिपकार्ट ने टाइगर के साथ लाइव स्ट्रीम का आयोजन किया जहां लाखों ग्राहकों को उन्हें देखने का मौका मिला, टाइगर ने फिटनेस के बारे में अपने विचार और प्राउल को लेकर अपना दृष्टिकोण लोगों के साथ साझा किया। यह कुछ ऐसे लॉन्च में से एक है जहां किसी मशहूर हस्ती को लेकर फ्लिपकार्ट ऐप पर सत्र का आयोजन किया गया और ग्राहकों को लाइव बातचीत करने का मौका मिला।
इसके बारे में अभिषेक मालू, सीनियर डायरेक्टर, फ्लिपकार्ट फैशन, ने कहा, “महामारी ने सेहत के महत्व को समझा दिया है और पूरे देश के ग्राहकों के बीच सेहतमंद जीवनशैली अपनाने को लेकर जागरूकता को बढ़ावा दिया है। इसके परिणामस्वरूप, बीते दो वर्षों के दौरान फ्लिपकार्ट पर हमने ऐक्टिववियर की मांग में तेज़ी देखी है। यह सेगमेंट मुख्यधारा में आने लगा है यानी लोगों को पसंद आ रहा है, ऐसे में फैशन संबंधी ज़रूरी चीज़ों में इसकी हिस्सेदारी काफी तेज़ी से बढ़ रही है। हमारा मानना है कि प्राउल फैशनेबल और आरामदायक क्लोदिंग की ग्राहकों की बढ़ती ज़रूरतों को अच्छी तरह पूरा कर पाएगा।”
टाइगर श्रॉफ, अभिनेता व फिटनेस आइकॉन ने कहा, “मेरे लिए प्राउल ऐसा ब्रैंड है जो मेरे शौक से निकला है और यह मेरे दिल के बहुत करीब है। यह कलेक्शन, फिटनेस और स्टाइल से हर चीज़ के लिए मेरे प्रेम का विस्तार है। आज के समय में खरीदार ऐसे एथलीज़र चाहते हैं जिसमें फिटनेस और फंक्शन का मिश्रण हो और उनमें उनके व्यक्तित्व की झलक भी हो। मैं इस बात से उत्साहित हूं कि फ्लिपकार्ट पर देश के दूरदराज के इलाकों में रहने वाले लाखों ग्राहक प्राउल के अच्छी तरह तैयार किए गए एथलीज़र और स्पोर्ट्सवियर का व्यापक कलेक्शन खरीद सकेंगे।”

Check Also

एचडीएफसी बैंक ने लक्षद्वीप के कवरत्ती द्वीप में अपनी नई शाखा खोली

– केंद्र शासित प्रदेश में शाखा रखने वाला एकमात्र निजी क्षेत्र का एकमात्र बैंक कावारत्ती, लक्षद्वीप। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES