Breaking News

यूपी-112 के 510 पीआरवी कर्मी हुए सम्मानित

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा

लखनऊ। यूपी-112 मुख्यालय पर 75 वाँ गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। एडीजी-112 श्रीमती नीरा रावत ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। इस मौके पर एडीजी ने सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों दूसरों की मदद के लिए 112 को कॉल करने वाले जागरूक नागरिकों को सम्मानित किया। गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदेश भर में यूपी-112 द्वारा 547 कर्मियों को सम्मानित किया गया।
गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदेश भर में यूपी-112 द्वारा 547 कर्मियों को सम्मानित किया गया। इनमे से 510 पुलिसकर्मी और 37 सहयोगी संस्थाओं के निजी कर्मी शामिल हैं।
यूपी-112 मुख्यालय में काम करने वाले 37 पुलिस व निजी क्षेत्र के कर्मियों को भी गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित किया गया। सराहनीय कार्य के आधार पर 3 पीआरवी के 7 कर्मी भी इस मौके पर सम्मानित हुए। यूपी-112 ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ऐसे सजग नागरिकों को भी सम्मानित किया है, जिन्होंने दूसरों की जान बचाने या संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में सूचना देकर घटनाओं को घटित होने से बचाया है। प्रदेश भर के 40 सजग नागरिकों को 112 द्वारा सम्मानित किया गया है। यूपी-112 द्वारा आयोजित ‘स्लोगन प्रतियोगिता’ के 5 विजेता प्रतिभागियों को भी इस मौके पर पुरस्कृत किया गया।

Check Also

SCST वर्ग में क्रीमीलेयर पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने विरोध दर्ज कराया

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। SCST वर्ग में क्रीमीलेयर पर बीएसपी सुप्रीमो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES