Breaking News

मुख्यमंत्री ने K.I.E.T. ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस के रजत जयन्ती समारोह में संस्थान के नये शैक्षणिक ब्लॉक का उद्घाटन किया

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
गाजियाबाद 1 नवम्बर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे पास दुनिया की सबसे अच्छी युवा शक्ति है। हम कुछ भी करें, लेकिन हमारे सामने सदैव हमारा देश व समाज प्राथमिक होना चाहिए। नेशन फर्स्ट, फिर समाज, फिर परिवार, उसके बाद स्वयं का स्थान है। इस लक्ष्य के साथ कार्य करेंगे, तो प्रधानमंत्री के विजन के अनुरूप वर्ष 2047 में विकसित राष्ट्र के रूप में स्थापित करने से दुनिया की कोई भी ताकत हमें नहीं रोक पायेगी।
मुख्यमंत्री जनपद गाजियाबाद में K.I.E.T. ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस के 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित रजत जयन्ती समारोह में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने 16 विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान की। मुख्यमंत्री ने K.I.E.T. में उत्कृष्ट सेवा देने वाले अध्यापकों तथा भूतपूर्व छात्रों को सम्मानित किया। उन्होंने संस्थान के नये शैक्षणिक ब्लॉक का उद्घाटन कर अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी, रोबोटिक्स और ड्रोन प्रौद्योगिकी सहित विभिन्न उत्कृष्टता केन्द्रों का निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज से 25 वर्ष पूर्व K.I.E.T. ने अपनी यात्रा प्रारम्भ की। पहले दिन से ही संस्थान ने गुणवत्ता पर फोकस किया, जिसके परिणाम आज सभी के सामने हैं। 25 वर्षां की शानदार यात्रा ने K.I.E.T. को अन्य संस्थानों से अलग नई पहचान दिलाई है। यह दिखाता है कि जो समय के अनुरूप चलता है तथा समय से दो कदम आगे बढ़कर जिन लोगों ने स्वयं को तैयार किया है, वही अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकता है और देश तथा समाज को कुछ दे सकता है।
इस अवसर पर केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्य मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी0के0 सिंह, प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नरेन्द्र कश्यप, विधायक अतुल गर्ग सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, ए0के0टी0यू0 के वाइस चांसलर प्रो0 जे0पी0 पाण्डेय, संकाय सदस्य, विद्यार्थी एवं स्टार्टअप उद्यमी उपस्थित थे।

Check Also

images

पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामी स्वर्णाभूषण सहित गिरफ्तार

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा बाराबंकी। थाना बड्डूपुर व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES