Breaking News

शबाना आजमी ने फ्लैग होस्टिंग सेरेमनी में लहराया तिरंगा, कहा उन्हें गर्व है

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
मेलबर्न 15 अगस्त। ऑस्ट्रेलिया में 11 से 20 अगस्त के बीच होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शबाना आजमी ने तिरंगा फहराया। अवसर था भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के सेलिब्रेशन में फ्लैग होस्टिंग सेरेमनी का। बताते चलें कि फेस्टिवल में हुआ फिल्म घूमर षामिल की गयी है।
इस मौके पर शबाना ने कहा कि उन्हें गर्व है कि इस बार उन्हें ऑस्ट्रेलिया की धरती में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में अपने देश का झंडा लहराने का मौका मिला। उन्होंने कहा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में ऐसा भी कोई दिन आएगा जब मैं विदेश में तिरंगा लहराऊंगी जो हम सभी भारतीयों की पहचान है। इस मौके पर मैं चाहती हूं कि आप सभी एक बार फिर इस बात पर गौर करें कि हम सब यहां मेलबर्न में भारतीय सिनेमा को सेलिब्रेट करने आए हैं। हालांकिए मेरा मानना है कि सिनेमा हमें एक.दूसरे से जोड़े रखता है।
जल्द ही शबाना आजमी आर बाल्की की फिल्म घूमर में दिखाई देंगी। फिल्म फेस्टिवल में घूमर का वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन सैयामी खेर और अंगद बेदी भी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी अनिना नाम की एक क्रिकेटर पर बेस्ड है जो अपने इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू से पहले एक्सीडेंट में अपना राईट हैंड गवां देती है। इसके बाद वो एक बॉलर के तौर पर अपने सफर की नई शुरुआत करती है।

Check Also

लखनऊवासियों ने दिखाया उत्साह, लगभग एक करोड़ की सेल, शिल्प समागम मेले में अभी दो दिन बाकी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 13 अक्टूबर। शिल्प समागम मेले में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES