Breaking News

व्यापार मंडल ने दी सिक्किम बस हादसे के शहीदों को श्रद्धांजलि

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 23 दिसम्बर। आज दिनांक 24/12/2024 को सर्वहित व्यापार मंडल ने सिक्किम की राजधानी गंगटोक से लगभग 130 किमी दूर लाचेन के पास हुई बस दुर्घटना में शहीद हुए 16 जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के लिए एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।
सर्वहित व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार यादव ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि कल सड़क दुर्घटना में हुई सेना के 16 जवानों की मृत्यु से व्यापारी ही नही अपितु पूरा देश गमगीन है। हम सभी व्यापारी इन शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते है कि इन शहीदों के परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे यह क्षति सिर्फ इन परिवारों की नही अपितु पूरे देश की है। हम सभी व्यापारी इन शहीदों को बारम्बार नमन करते है और ईश्वर से कामना करते है कि अन्य 4 घायल जवान शीघ्र स्वस्थ हो।
श्रद्धांजलि सभा मे सर्वहित व्यापार मंडल के अफजाल अहमद, अजय वर्मा, अनिल सिंह, सोम कुमार यादव, मणिनाथ दुबे, सनी सिंह, दीपक शर्मा, इरशाद प्रधान, अजय सिंह, वैभव अग्रवाल, करण सिंह, सौरभ गुप्ता, संतोष वर्मा, राजेश पाल, रवि वर्मा, इन्दर सिंह, रवि सिंह, लकी सैनी, कमल सक्स्सेना, आनंद कटियार, मोहम्मद आसिफ, दीपू गुप्ता, आलोक शर्मा सहित भारी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Check Also

बलरामपुर चिकित्सालय में ट्रेडमिल टेस्ट की शुरुआत

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा  लखनऊ। बलरामपुर चिकित्सालय, लखनऊ में, नवीनतम चिकित्सा सुविधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES