Breaking News

खुर्रमनगर में पुलिस गश्त की खुली पोल, दर्जन भर दुकानों के एसी पाइप उखाडे़ चोरो नंे

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ। थाना विकास नगर थाना इंदिरा नगर की बॉर्डर लाइन बनाती पिकनिक स्पॉट रोड पर दोनों ओर स्थित खुर्रमनगर बाजार में चोरों का आतंक पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने थाना विकास नगर एवं थाना इंदिरा नगर अंतर्गत पड़ने वाली आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों के एसी कॉपर पाइपों को उखाड़ ले गए। व्यापारियों की सूचना पर थाना विकास नगर अंतर्गत सेक्टर 8 पुलिस चैकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। व्यापारियों के हुए नुकसान की जानकारी चैकी ईचार्ज ने ली तथा पुलिस ग्रस्त का आश्वासन दिया।
पिछले कुछ दिनों से खुर्रमनगर बाजार चोरों के लिए घटना को अंजाम देने के लिए मुफीद बाजार होती जा रही है। खुर्रमनगर बाजार, थाना विकास नगर, थाना इंदिरा नगर की बॉर्डर लाइन बनाती पिकनिक स्पॉट रोड पर दोनों ओर स्थित खुर्रमनगर बाजार में चोरों का आतंक पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने थाना विकास नगर क्षेत्र अंतर्गत खुर्रमनगर गेस्ट हॉउस के पास बनी मार्केट की 5 दुकानों चोरी की वारदात 31 अगस्त सुबह लगभग 5 बजे शहबाज अहमद की एस एस फार्मेसी, जन सेवा सेवा केंद्र, स्टाइल मेंस पार्लर, ऋषि पेंट्स की दुकानों तथा शर्मा कॉम्पलेक्स में डा0 शादमा सिद्दीकी की मदर हेल्थ क्लीनिक, प्रतीष जैन की जैन बर्तन गैलरी के एसी कॉपर पाइप चोरी से एक दिन पूर्व डॉ राजकुमार की मिश्रा होम्योक्लीनिक पर एसी कॉपर पाइप चोर चोरी कर ले गये।
दूसरी ओर थाना इंदिरा नगर अंतर्गत पड़ने वाले शाहिद आर्केट कॉम्पलेक्स 3 दुकानों में 1 सितम्बर को सुबह लगभग 5 बजे सन्तोष सोनी की बद्री प्रसाद ज्वैलर्स व कुलदीप विश्वकर्मा की नैतिक मोबाईल शॉप दुकानों के तथा 5 सितम्बर को डॉ तारिक क्लीनिक का तथा 7 सितम्बर को लिबास महल के ऊपर की सारा मल्टीस्पेसलिस्ट डेन्टल क्लीनिक के 2 एसी के कॉपर पाइपों को पुलिस गश्त से बेखौफ चोर उखाड़ ले गए। एसी कॉपर पाइप चोर लगातार चोरी करते रहे लेकिन दोनों थाना क्षेत्र की गश्त करती पुलिस की नजर में नही आये तथा दोनों थाना क्षेत्र के थाना इंचार्ज को इसकी भनक तक न लगी। व्यापारियों के द्वारा सूचना देने पर एसी पाइप चोरों के आतंक की उनको जानकारी हुई।
व्यापारियों ने खुर्रमनगर आदर्श व्यापार मण्डल को सूचित किया व्यापार मण्डल अध्यक्ष ने थाना अध्यक्ष थाना विकास नगर को सूचित कर घटना से अवगत कराया। उन्होंने तुरंत घटना का संज्ञान में लेते हुए संबंधित चैकी इंचार्ज सेक्टर 8 विकासनगर को मौके पर जाकर देखने को कहा, थाना विकास नगर अंतर्गत सेक्टर 8 पुलिस चैकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। व्यापारियों के दुकानों पर एसी के पाइप काटकर चोरी के संबंधित सीसीटीवी फुटेज देखे व नुकसान की जानकारी चैकी ईचार्ज ने ली तथा पुलिस गश्त का आश्वसन दिया।एसएचओ थाना विकासनगर ने बताया कि पुलिस टीम की ततपरता से एक चोर को पकड़ा जिससे पूछताछ की जा रही है।
खुर्रम नगर आदर्श व्यापार मण्डल वरि0 उपाध्यक्ष मोहन वर्मा एवं महामंत्री आशीष कटियार ने बताया पुलिस इसी प्रकार सक्रियता से काम करे तो अपराधियों के हौसले पस्त होंगे।

Check Also

आशा एवं आशा संगिनियों ने स्वास्थ्य मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया और सम्मानजनक वेतन आदि की मांग रखी

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। आल आशा एवं आशा कार्यकर्ती सेवा समिति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES