Sunday , November 28 2021
Breaking News

युवाओं का सपना हम पूरा करेंगे, 10 को प्रयागराज में होगा फैशन प्रीमियर लीग का दूसरा ऑडिशन – विक्रांत सेठ

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
वाराणसी 9 अक्टूबर। शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले आयोजित फैशन शो काफी धूम मचा रहा है, जबकि इसका पहला ऑडिशन अभी वाराणसी में ही हुआ है और दूसरा ऑडिशन प्रागराज में होने वाला है, जिसको लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस Fashion Premier Legue को प्रयागराज की D Squre इवेंट मैनेजमेंट टीम द्वारा Mange किया जा रहा है।
       ज्ञात हो कि फैशन की दुनिया में उत्तर प्रदेश के सांस्कृतिक शहर वाराणसी से एक नये युवा का उद्भव हुआ है जिसे सभी ने टीवी सीरियल राधा कृष्णा में काफी सराहा है। यू तो यहां से एक से बढ़कर एक कलाकारों ने फिल्मी दुनिया में धूम मचा रखी है और अब विक्रांत सेठ जैसे होनहार युवा अभिनय के दुनिया के साथ साथ फैशन की दुनिया में कदम रखकर नई नई प्रतिभाओं को आगे लाने का कार्य कर रहे हैं।
विक्रांत सेठ ने बताया कि शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले आयोजित फैशन शो का पहला ऑडिशन 02 अक्टूबर को वाराणसी में हुआ था और अब अगला ऑडिशन कल 10 अक्टूबर को प्रयागराज में होगा और फिर सेमीफाइनल 19 दिसंबर को प्रयागराज में ही और फ़ाइनल 24 दिसंबर को वाराणसी में होगा। जिसमें जज मशहूर कलाकार अश्मित पटेल और सारा खान होंगी।
विक्रम ने बताया कि उनका सपना है कि जनता के बीच छुपी प्रतिभाओं को आगे ला कर उन्हें उचित प्लेटफार्म उपलब्ध कराना है। साथ ही उन्होंने उन सभी से अपील की है जो व्यक्ति अपने ब्रांड को प्रमोट करना चाहते है वो सभी उनसे उनके मोबाइल नंबर 9082120537 पर संपर्क करें।

Check Also

योगी ने समीक्षा बैठक में कोविड संक्रमण से उपचार को निरन्तर प्रभावी बनाए रखने के निर्देश दिए

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 24 नवंबर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES