Breaking News

गौवंश के रक्षण हेतु कमर कसें अन्यथा परमात्मा व प्रकृति के कोपभाजन के लिए तैयार रहें: कोली शेट्टी

– श्मशान भूमि से कोली शेट्टी शिवकुमार ने गौरक्षार्थ वोट करने हेतु काशीवासियों से किया मार्मिक अपील
वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
वाराणसी। वाराणसी संसदीय क्षेत्र से गौमाता के रक्षा हेतु चुनाव लड़ रहे गौ गठबंधन समर्थित युग तुलसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद प्रत्याशी कोली शेट्टी शिवकुमार ने काशी के पवित्र श्मशान भूमि से गौ माता को बचाने हेतु काशीवासियों से इस चुनाव में वोट करने की मार्मिक अपील की थी। काशी के पवित्र श्मशान भूमि मणिकर्णिका से काशीवासियों को जारी अपने सन्देश में हैदराबाद निवासी गौभक्त सांसद प्रत्याशी कोली शेट्टी शिवकुमार ने कहा कि हर सनातनी का अंतिम भौतिक यात्रा इस श्मशान भूमि से ही समाप्त होता है।
कोली शेट्टी ने आगे कहा कि इस स्थान पर पहुचने से पहले हर सनातनी कुछ न कुछ ऐसा पूण्य कार्य करना चाहिए जिससे वो भगवान से नजर मिला सके और भारत भूमि में कट रही सर्वदेवमयी गौमाता के रक्षा हेतु वोट करके हर काशीवासी अनंत अक्षय पूण्य आसानी से अर्जित कर सकता है। धरती माता का भोजन गौमूत्र और गोबर है। लेकिन हम सब धरती माता को गौरक्त पिला रहे हैं।जिससे प्रकृति भी रूष्ट है इसी कारण वर्तमान समय मे भीषण गर्मी पड़ रही है।अगर अब भी हम लोग गौमाता के रक्षा हेतु कृतसंकल्पित होकर ठोस कदम नही उठाएंगे तो भीषण प्राकृतिक आपदा व दुर्भिक्ष का समाना मानवता को करना पड़ सकता है।अब समय आ गया है कि हमलोग पूर्व की गलतियों से सबक लेकर गौवंश के रक्षण हेतु कमर कस कर आगे बढ़े नही तो परमात्मा व प्रकृति का हमसब को कोप भाजन बनाना पड़ेगा व मानवता का अंशमात्र नही बचेगा।धर्म के चार पैर हैं और वर्तमान में धर्म गौमाता के चार पैरों से चल रहा है।अगर गौमाता नही बची तो धर्म भी समाप्त हो जाएगा।अपने 10 साल के कार्यकाल में मोदी जी ने अनेकों बार मन की बात की लेकिन कभी गौमाता का चर्चा तक नही किया।कट रहे करोड़ों गौवंशों के रक्षा हेतु कोई ठोस कदम नही उठाया।बल्कि भारत को उल्टा बीफ निर्यात में विश्व मे नंबर 1 देश बना दिया।
शेट्टी गौवंश आधारित कृषि कार्य का बढ़ावा देने हेतु किसानों को अब तक 600 गौ दान भी कर चुके हैं। शिवकुमार शेट्टी कहते हैं कि अगर मैं चुनाव जीत कर सत्ता में आया तो सर्वप्रथम गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कर गौकशी पूर्णतया प्रतिबन्धित कर दूंगा।और रिक्शा, टोयोटो व टेम्पों चालको की धर्मपत्नी को प्रतिमाह 2100 रुपया प्रदान करूंगा व गौ अधारित कार्य द्वारा उनको रोजगार के साधन भी उपलब्ध कराऊंगा। कोली शेट्टी शिवकुमार के गोभक्ति के प्रभावित होकर जगदगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज व सन्तों की कृपा से गतिमान गौ गठबंधन ने उनको अपना समर्थन प्रदान किया।

Check Also

images

पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का ईनामी स्वर्णाभूषण सहित गिरफ्तार

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा बाराबंकी। थाना बड्डूपुर व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES