Breaking News

सपा मीडिया कर्मियों एवं जमीनी स्तर के पत्रकारों के कल्याण के लिए राज्य आधारित मीडिया पॉलिसी लाएगी

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 9 फरवरी। अखिलेश यादव ने कहा है भाजपा झूठी पार्टी है। पिछले संकल्प पत्र के साथ नया संकल्प पत्र-2022 भी झूठ और सिर्फ झूठ का पुलिंदा है। भाजपा के वादे सिर्फ विज्ञापनों तक सीमित है, जमीन पर उसका कोई काम न तब नज़र आया न अब नज़र आने वाला है। पूरे पांच साल भाजपा सरकार ने सिर्फ समाज को बांटने में अपनी ताकत लगाई है। भाजपा के कोरे वादों से जनता ऊब गई है। जनता का भरोसा सिर्फ समाजवादी पार्टी पर है।
समाजवादी पार्टी ने अपना समाजवादी वचन पत्र जारी करते हुए सत्य वचन और अटूट वादों के साथ फिर जता दिया है कि वह जनता की कसौटी पर खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध है। समाजवादी वचन पत्र में जनता को भरोसा दिया गया है कि समाजवादी सरकार बनने पर बेहतर कानून व्यवस्था देगी। समाजवादी सरकार बनने पर सभी महापुरूषों का सम्मान होगा। गोमती रिवर फ्रंट के किनारे सभी महापुरुषों को 5-5 सौ मीटर की जगह में उनकी प्रतिमाएं लगाकर सम्मान देंगे। इससे लोगों का अपने महापुरुषों से परिचय हो सकेगा।
मीडिया कर्मियों एवं जमीनी स्तर के पत्रकारों के कल्याण के लिए राज्य आधारित मीडिया पॉलिसी लाई जाएगी। स्थानीय मीडिया कर्मियों को डिजिटल एवं फिजिकल इंफ्रास्ट्रक्चर मुहैया कराने के लिए सभी तहसील कस्बों में मीडिया सुविधा केन्द्र बनाए जाएंगे। क्षेत्रीय मीडिया हब मीडिया सेक्टर में संगठित रोजगार सृजन के लिए विकसित किए जाएंगे। समाजवादी सरकार में सभी वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त बस यात्रा, सभी प्रमुख शहरों में छात्राओं के लिए राज्य बसों में मुफ्त बस यात्रा की सुविधा होगी।
सच तो यह है कि जिनके वादे जुमले हैं, बातें झूठी हैं और जो हर बार जनता को झांसा देते हैं, वे घोषणा पत्र निकालें, संकल्प पत्र या शपथ पत्र-उत्तर प्रदेश की जनता अब विश्वास नहीं करेगी। किसान लखीमपुर, महिलाएं हाथरस, युवा प्रयागराज, व्यापारी गोरखपुर और आम जनता कोरोना काल की मुसीबतों को कभी नहीं भूलेगी।

Check Also

जागरूकता और सतर्कता ही साइबर क्राइम से बचाब : डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी

– आवश्यक हो तो सहायतार्थ 9838503310 पर सम्पर्क करें वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES