Breaking News

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ डेट तय, केजीएफ: चैप्टर 2 से होगी सिनेमाघर में भिड़ंत

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अनुराग वर्मा
नईदिल्ली 23 जनवरी। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के कारण इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है। कोविड संक्रमण के कारण से बीते कुछ ही दिनों में कई आने वाली मूवीज की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। ऐसे में दावा किया जा रहा था कि आमिर खान भी अपनी मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने वाले है। दूसरी तरफ ये भी अफवाह थी कि ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के कारण से भी आमिर खान अपनी मूवी की रिलीज डेट बदल सकते हैं क्योंकि दोनों मूवी एक ही दिन आ रही हैं। इन सब खबरों ने फैंस को निराश कर दिया था लेकिन अब आमिर खान ने इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए एक बयान को जारी कर दिया है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि मूवी की रिलीज डेट नहीं बदली जाने वाली है।
आमिर खान प्रोडक्शन में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान भी अपडेट कर दिया है, जिसमें उन्होंने बोला है कि मूवी तय समय यानी 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के दिन ही रिलीज की जा रही है। इस पोस्ट में प्रोडक्शन हाउस ने साफ किया कि मूवी की रिलीज डेट को बदलने वाली सभी तरह की खबरें बिल्कुल गलत हैं और इसी वजह से इस तरह की खबरों पर विश्वास न किया जाए।
आमिर खान की आने वाली मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ और साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटिड मूवी ‘केजीएफ: ‘चैप्टर 2’ एक ही दिन यानी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी मूवीज की भिड़ंत होती हुई नजर आएगी। दावा किया जा रहा था कि ‘केजीएफ’ की वजह से ‘लाल सिंह चड्ढा’ के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है लेकिन आमिर खान प्रोडक्शन के इस पोस्ट से साफ है कि वह साउथ इंडस्ट्री की इस मूवी से नहीं डर रहे हैं।

Check Also

लखनऊवासियों ने दिखाया उत्साह, लगभग एक करोड़ की सेल, शिल्प समागम मेले में अभी दो दिन बाकी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 13 अक्टूबर। शिल्प समागम मेले में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES