Tuesday , May 17 2022
Breaking News

रोमांस, रोमांच और कॉमेडी से लबरेज है तापसी की फिल्म लूप लपेटा का ट्रेलर

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अनुराग वर्मा
मुंबई 15 जनवरी। अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछले काफी समय से फिल्म लूप लपेटा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनका एक अलग अंदाज और अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद इसे लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई थी और अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। खुद तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी है।
ट्रेलर की शुरुआत तापसी के एक डायलॉग से होती है, जिसमें वह कहती हैं, दुनिया से मार खाने की हमें आदत हो गई थी, इसलिए हमने एक-दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया। फिर शुरू होती है फिल्म की कहानी। इसमें अलग-अलग किरदार 50 लाख रुपये के लिए जद्दोजहद करते दिख रहे हैं। जहां तापसी एक तेज तर्रार लड़की बनी है, वहीं ताहिर एक आलसी लड़के के रूप में दिख रहे हैं, जो जुआ खेलने का शौकीन है।
लूप लपेटा के ट्रेलर में रोमांस, रोमांच, कॉमेडी, शानदार संगीत और सस्पेंस का तड़का लगाया गया है। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के रूप में ताहिर राज भसीन और तापसी की केमिस्ट्री अच्छी लग रही है। फिल्म में तापसी का मनमौजी अंदाज इसे लेकर उत्सुकता पैदा करता है।
फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर लिखा, 50 लाख, 50 मिनट। क्या वक्त से दौड़ जीत पाएंगे? या हारेंगे सब कुछ? फिल्म लूप लपेटा 4 फरवरी को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर। बता दें कि इसे सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर लाया जा रहा है।

Check Also

शिल्पा ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी) मुंबई 7 मार्च। भूषण कुमार और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट अब प्रस्तुत करने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES