Friday , October 7 2022
Breaking News

समाजवादी पार्टी गरीबों, किसानों, नौजवानों के बुनियादी मुद्दों को उठाएंगी – अखिलेश यादव

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 8 जनवरी। अखिलेश यादव ने आज कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर हम नौजवानों, छात्रों को पहले की तरह फिर लैपटॉप देंगे। 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री और किसानों को मुफ्त सिंचाई यह हमारा दूसरा संकल्प है। बीजेपी सरकार केवल झूठे प्रचार पर चल रही है। हमलोग विभिन्न प्लेटफार्म पर जाकर भाजपा के झूठ को बेनकाब करेंगे। गरीबों, किसानों, नौजवानों के बुनियादी मुद्दों को उठाएंगे।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय लखनऊ में मीडिया से वार्ता में अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी एक तस्वीर लगा कर झूठ और दुष्प्रचार करने के मामले में दिल्ली में बैठने वाले भाजपा आईटी सेल के प्रभारी के खिलाफ समाजवादी पार्टी की लीगल सेल मुकदमा दर्ज कराएगी। श्री यादव ने कहा कि पार्टी का आईटी सेल यह अभियान भी चलायेगा कि वह व्यक्ति झूठा है और सरकार का पैसा लेकर समाज में नफरत और झूठ फैला रहा है। उन्होंने कहा सूचना विभाग के इस तरह के विज्ञापन के लिए जिम्मेदार अधिकारी और विज्ञापन बनाने वाली कम्पनी के खिलाफ समय आने पर कार्यवाही की जाएगी।
श्री यादव ने कहा कि किसानों को खाद, बीज, कीटनाशक के लिए परेशान है। महंगाई दुगनी और कमाईं आधी हो गई है। समाजवादी सरकार गरीब बच्चों की विदेश में पढ़ाई के लिए फण्ड बनाएगी। विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएगी। जनता इस बार भाजपा का सफाया कर देगी। श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर, सबको गले लगा कर चलने का काम करेगी, सभी वर्गों को सम्मान देगी, कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार बनने पर 69000 शिक्षक भर्ती के साथ-साथ शिक्षामित्र, अनुदेशक, एंबुलेंस कर्मी ड्राइवर, सभी की मदद की जाएगी।
वर्चुअल रैलियों के सवाल पर श्री यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग से अपील करेंगे कि वह पार्टियों को वर्चुअल रैलियों का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करने के लिए कुछ फंड की व्यवस्था भी करें। श्री यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में लोगों के संवैधानिक अधिकारों की अनदेखी की गई है।

Check Also

गांधी जयंती को ‘हैण्डवॉशिंग डे’ के रूप में मनाएगा नमामि गंगे विभाग – स्वतंत्र देव सिंह

– यूपी के गांव-गांव में सुबह 8 से 10 बजे तक चलेंगे स्वच्छता कार्यक्रम – …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES