Breaking News

एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस ने लांच किया आईसिक्योर प्लान

वेब वार्ता/अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 25 अप्रैल। भारत की लीडिंग जीवन बीमा कंपनियों में से एक, एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस (।थ्स्प्), ने आज अपने एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस आईसिक्योर प्लान के लॉन्च की घोषणा की, जो एक ऑनलाइन टर्म प्लान है और वहनीय लागत पर व्यापक सुरक्षा देता है। आईसिक्योर प्लान ऐसे विकल्प और विशेषताएं देता है जो आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं और जरूरतों के अनुसार आपके प्रियजनों के लिए फाइनेंसियल सिक्यूरिटी बढ़ाने में आपकी मदद करते हैं।
पॉलिसीधारक के पास अतिरिक्त प्रीमियम के पेमेंट पर प्लान की शुरुआत में दो वैकल्पिक ऐड-ऑन बेनेफिट्स को चुनने की छूट है। पहला वैकल्पिक लाभ जीवन के अलग-अलग महत्वपूर्ण पड़ाव जैसे विवाह, बच्चों के जन्म या होम लोन लेने पर अतिरिक्त स्वास्थ्य जांच की आवश्यकता के बिना लाइफ स्टेज कवर की वृद्धि करना है। यह विकल्प पॉलिसीधारक को जीवन की अलग-अलग स्टेज में बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए अग्रिम रूप से प्लान बनाने की अनुमति देता है। प्रीमियम में नाममात्र वृद्धि पर इस लाभ को चुनकर, वह जीवन में बाद की स्टेज में नई पॉलिसी में निवेश करने की आवश्यकता से बचते है, जो बाद में बहुत अधिक कीमत का हो सकता है।
दूसरे वैकल्पिक लाभ के तहत, दुर्घटना के कारण मृत्यु के मामले में एक्सीडेंटल डेथ बेनिफिट (एडीबी) कवर का अतिरिक्त भुगतान किया जाता है।
आईसिक्योर प्लान में पॉलिसीधारक के पास टर्म के आखिर में अपने सभी प्रीमियम वापस प्राप्त करने का विकल्प होता है यदि वह पॉलिसी की परिपक्वता तक जीवित रहता है।

Check Also

एचडीएफसी बैंक ने लक्षद्वीप के कवरत्ती द्वीप में अपनी नई शाखा खोली

– केंद्र शासित प्रदेश में शाखा रखने वाला एकमात्र निजी क्षेत्र का एकमात्र बैंक कावारत्ती, लक्षद्वीप। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES