Breaking News

राष्ट्रीय लोकदल के विधायकों का स्वागत

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 3 मार्च। राष्ट्रीय लोकदल के नेता विधानमंडल दल राजपाल बालियान, विधायक मदन भैया, अनिल कुमार, चंदन चौहान, गुलाम मोहम्मद, प्रदीप चौधरी गुडडू, अशरफ अली खान, प्रसन्न, पूर्व मंत्री एवं विधायक स्वामी ओमवेश, तथा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह का वरिष्ठ नेता अफसर अली गाजी के आवास पर जोरदार स्वागत किया गया। इस स्वागत कार्यक्रम के आयोजक अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद थे। अफसर अली, वेद प्रकाश शास्त्री, एडवोकेट असद खान, आशीष तिवारी, मो0 रफी तथा अली अहमद खान एवं हनी तोमर ने सभी विधायकों को शाल और माला पहनाकर स्वागत किया।
वहां पर उपस्थित पार्टीजनों तथा अन्य क्षेत्रीय लोगों ने किसानों, नौजवानों तथा महिलाओं के साथ साथ आम जनमानस की समस्याओं से राष्ट्रीय लोकदल के विधायक गणों को अवगत कराया और सदन में प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष रखने को भी कहा। जिसका विधायकगणों ने आश्वस्त करते हुए कहा कि समस्याओं को लेकर हम लोग संघर्ष कर रहे है और सदन के माध्यम से भी हम आम जनता की आवाज को सरकार के कानों में पहुंचाने का काम करेंगे।
आरिफ महमूद ने कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश मे लगातार अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न किया जा रहा हैं l उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है l उनकी समस्याओं को नजरंदाज किया जा रहा है सरकार को ऐसा पक्षपात नही करना चाहिए l सरकार को अपने नारे सबका साथ सबका विकास पर अमल करना चाहिए।

Check Also

रालोद का नुक्कड़ सभाएं तथा गांव-गांव, गली-गली जनसम्पर्क

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष एवं भाजपा रालोद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES