Breaking News

मर्चेंट्स चेम्बर के पदाधिकारियों ने विधानसभा की कार्यवाही देखी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 23 फ़रवरी। उत्तर प्रदेश विधानसभा में हो रहे बदलावों के बीच जनसामान्य में यहां भ्रमण को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के अलावा अब दूसरे प्रदेशों से भी लोग उत्तर प्रदेश की विधानसभा देखने आ रहे हैं। इन सबके बीच आज कानपुर मर्चेंट्स चेम्बर आफ उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों के एक 60 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा की कार्यवाही देख पूरे विधानसभा परिसर का भ्रमण किया।
   मर्चेट्स चेम्बर के अध्यक्ष अतुल कानोडिया, संयोजक टीकम चंद सेठिया और समन्वयक विजय पांडे के नेतृत्व में सभी सदस्यों ने डिजिटल वीथिका का भी अवलोकन किया और विधानसभा के इतिहास को भी समझा और सेल्फी प्वाइंट पर अपनी अपनी फोटों भी खिंचवाई।
परिसर भ्रमण के बाद प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए उनकी नई कार्यशैली की सराहना की। सदस्यों ने कहा कि यूपी विधानसभा को देखकर हम सबको बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है। इसके लिए कानपुर मर्चेट्स चेम्बर आफ उत्तर प्रदेश आपका आभारी है। पदाधिकारियों ने कहा कि मीडिया के माध्यम से लगातार यूपी विधानसभा में हो रहे बदलाव की जानकारी मिल रही थी। जिसके बाद बाद हम सबके मन में यहां आने को लेकर उत्साह था। उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा की जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी कम है, जितना इसके बारे में सुना था, उससे भी यह बेहतर है।
इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज को बेहतर बताते हुए कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर समिति की सफलता से प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर हो रहा है। शिष्टमंडल में डॉ0 अवध दुबे, डॉ0 ए एन प्रसाद, दिलीप अग्रवाल, नरेन्द्र डालमिया, बिमल झाजरीया, आशीष चोहान, महेन्द्र मोदी, सुशील बाजपेई आदि मंडलगण में थे।

Check Also

समाज को मजबूत व संपन्न बनाना हैं तो बच्चों को उच्च शिक्षा जरुर दिलाओ-जय सिंह

– संत गाडगे जयंती में प्रतिभागी बच्चे और विधवा महिलाओं को किया गया सम्मानित वेब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES