Breaking News

ऊर्जा मंत्री ने लाप्लास और लखनऊ विश्वविद्यालय, विद्युत उपकेंद्र का औचक निरीक्षण किया

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 2 फ़रवरी। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा आज शाम 7:00 बजे से 33/11 के0वी0 विद्युत उपकेंद्र, लाप्लास और 33/11 के0वी0 विद्युत उपकेंद्र, लखनऊ विश्वविद्यालय विद्युत उपकेंद्र का औचक निरीक्षण किया और KYC अभियान के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने दोनों उपकेंद्रों की डेली लॉग सीट, KYC रजिस्टर और लोड पैनल को भी चेक किया।
  ऊर्जा मंत्री श्री शर्मा ने निर्देश दिए कि उपभोक्ताओं के मोबाइल नंबर, नाम, ईमेल आईडी के अपडेशन के लिए अधिक से अधिक उनसे संपर्क किया जाए और इस अभियान का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार में उपभोक्ताओं को बताया जाए कि यह अभियान सभी विद्युत उपकेंद्रों पर प्रातः 8:00 बजे से लेकर रात 8:00 बजे तक चलाया जा रहा है। इस दौरान उपभोक्ता यहां आकर अपनी जानकारियों को अपडेट करा सकते हैं। साथ ही वह चाहे तो विभाग की वेबसाइट www.upenergy.in पर जाकर भी घर बैठे भी अपनी जानकारी अपडेट कर सकते हैं। विभाग के टोल फ्री नंबर 1912 पर भी कॉल करके इस संबंध में और जानकारी भी ले सकते हैं।
ऊर्जा मंत्री ने लापलास, उपकेंद्र के अवर अभियंता ब्रिज किशोर के न होने पर SSO निर्देश दिए कि सम्बन्धित जेई कल यहां पर केवाईसी के संबंध में अब तक की गई कार्यवाही के बारे में जानकारी देंगे। उन्होंने उपभोक्ताओं को फोन करके उनसे संपर्क करने और उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी लेने के निर्देश दिए।

Check Also

जागरूकता और सतर्कता ही साइबर क्राइम से बचाब : डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी

– आवश्यक हो तो सहायतार्थ 9838503310 पर सम्पर्क करें वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES