Breaking News

सिडबी : कांचीपुरम जिले के श्रीपेरंबदूर में शाखा कार्यालय का उद्घाटन

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
कांचीपुरम 25 दिसंबर। भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिडबी) के अध्यक्ष और MD एस. रमण, ने बेंगलुरु-चेन्नई राजमार्ग, श्रीपेरंबदूर पर सिडबी की नई शाखा का उद्घाटन किया, ताकि SIPCOT और सिडको औद्योगिक एस्टेट और पड़ोसी क्षेत्रों में MSME की बढ़ती वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके। इस अवसर पर सिडबी, CGM श्रीमती चित्रा अलाई और चेन्नई क्षेत्रीय प्रमुख, रवींद्रन ए.एल उपस्थित थे।
अपने उद्घाटन भाषण में श्री रमण ने कहा कि सिडबी MSME को ऋण के प्रवाह को बढ़ाने के लिए नई शुरुआत कर रहा है। सिडबी ने 48 घंटों में वित्तीय सहायता देने के लिए अपनी उधार प्रक्रियाओं को पूरी तरह से डिजिटल कर दिया है। सिडबी ने हाल ही में कुछ घंटों के भीतर 50 लाख रुपये तक के ऋण को ऑनलाइन मंजूर करने के लिए पूरी तरह से स्वचालित प्रक्रिया शुरू की है।
श्री रमण ने यह भी बताया कि कांचीपुरम की लगभग 8-10 महिला सिल्क साड़ी बुनकरों को ओएनडीसी में प्रदर्शित उनके कैटलॉग के साथ ऑन-बोर्ड किया गया है, जिससे उन्हें वैश्विक दृश्यता मिली है। यह कार्यक्रम कांचीपुरम जिले में प्रमुख वस्त्र क्षेत्र को कवर करते हुए ‘एक जिला एक उत्पाद’ योजना के तहत कवर किया गया है।

Check Also

स्विम-प्रूफ ड्यूरेबिलिटी के साथ ऑनर चॉइस वॉच बाजार में

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ। ऑनर ने अपनी एआईओटी डिवाइसेज़ में नई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES