Breaking News

पुलिस कस्टडी मे बलवंत सिंह कि हत्या पर मिथिलेश सिंह ने उठाये सवाल, निकाला कैंडल मार्च

– इस घटना में दोषी पुलिस कर्मचारी जो फरार चल रहे उन पर कार्यवाही क्यों नही हो रही ? आखिर इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद भी प्रशासन व शासन मौन क्यों नजर आ रहा है ?आखिर किसके दबाव पर उन पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही नहीं की जा रहीं ? : मिथिलेश सिंह
वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 18 दिसंबर। कानपुर देहात में पुलिस कस्टडी मे हुई बलवंत सिंह कि हत्या के सम्बन्ध में श्री राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा ने आज शाम 5बजे 1090 चौराहे पर कैंडल मार्च निकाला।
इस सम्बन्ध में प्रदेश अध्यक्ष मिथिलेश सिंह ने कहा है कि स्वर्गीय बलवंत सिंह के परिवार को आर्थिक सहयोग, उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी शिक्षा व बच्चों को शिक्षा व बलवंत सिंह के माता-पिता को सुविधाएं दी जाए, जिससे उनके भविष्य को सुधारा जा सके। मिथिलेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने बर्बरता की हद ही पार कर दी है। बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था पर सरकार को खास ध्यान देना चाहिए, मगर अब रक्षक ही भक्षक बन चुकी पुलिस इस तरह की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया जिसे अब जनता का भरोसा उठ चुका है। कैंडल मार्च निकालते हुए सभी पदाधिकारियों ने कहा है कि अन्य दोषियों पर अगर अभी कार्यवाही नहीं हुई तो हमारा संगठन एक बड़े पैमाने पर प्रदर्शन करेगा।

Check Also

महंगाई और बेरोजगारी ही बीजेपी को वोट के चोट से हराने का काम करेगा : सुनील सिंह

-चुनाव में देश की जनता बदलाव चाहती है: सुनील सिंह -भाजपा लोकतंत्र को खत्म करना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES