Breaking News

कारसेवकों की याद में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 2 नवम्बर। अयोध्या में कारसेवकों पर चली गोलियों में हुतात्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए बजरंग दल आज के दिन को हुतात्मा दिवस के रुप में मना रहा है। इस अवसर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।
बजरंग दल के संयोजक मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के बलरामपुर हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में स्वैच्छिक रक्तदान किया स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का शुभारंभ करते हुए प्रांत संगठन मंत्री राजेश ने अपने उद्बोधन में बताया निहत्थे कारसेवक राम भक्तों पर गोलियां से हजारों राम भक्तों की जान गई थी। उन्हीं कार सेवको की हुतात्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए 2 नवंबर को हुतात्मा दिवस मनाया जाता है। आज देशभर में कई लाख से अधिक युवाओं ने रक्तदान कर बलिदानी कारसेवकों को श्रद्धांजलि देने के लिये प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रक्त दान किया।
लखनऊ के बलरामपुर हॉस्पिटल में बड़ी संख्या के साथ विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्वैच्छिक रक्तदान किया। स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में प्रमुख रूप से सह प्रांत प्रचार प्रमुख नरेंद्र विक्रम सिंह, जिला संयोजक पुष्पेंद्र, जिला संगठन मंत्री प्रियम, सह प्रांत कार्यालय प्रभारी अभय एवं कई विभाग जिला एवं प्रखंडों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Check Also

सांसद कौशल किशोर का पीछा नहीं छोड़ रहे, कभी सामाजिक तो कभी अपराधिक विवाद

– गोली कांड के बाद घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, स्थिति तनावपूर्ण वेब वार्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES