Breaking News

चेयरमैन श्याम सुन्दर वर्मा ने छठ मेले का शुभारम्भ कर नगरवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
संत कबीर नगर 31 अक्टूबर। पूर्वांचल का सबसे लोकप्रिय त्यौहार/महापूजा छठ पूजा संत कबीर नगर में बगत धूमधाम से मनाई जाती हैं। चेयरमैन श्याम सुन्दर वर्मा ने पक्का पोखरा छठ घाट पर पहुंचकर फीता काट कर मेले का शुभारंभ किया। साथ में सदर विधायक अंकुर राज तिवारी एवं घनघटा विधायक गणेश चौहान भी रहे। मेले में छठ घाट पर विधायक व चेयरमैन ने छठी माई का पूजा-अर्चना कर नगर की सुख-समृद्धि की कामना किया और छठी माई एवं व्रती माताओं- बहनों का आशीर्वाद प्राप्त कर भक्तों में प्रसाद वितरित किया।
चेयरमैन श्याम सुन्दर वर्मा ने छठी माई पूजा के लिया तितौवा वार्ड (सुगर मिल) और गौसपुर में छठ घाट पर पहुंचकर छठी माई का पट खोला एवं व्रती माताओं- बहनों का आशीर्वाद प्राप्त किया।
चेयरमैन श्याम सुन्दर वर्मा ने क्षेत्र कि जनता को आस्था एवं सूर्योपासना के महापर्व छठ_पूजा की हार्दिक शुभकामना सन्देश देते हुए कहा कि छठ माई आप सभी के जीवन में समृद्धि रुपी प्रकाश एवं वैभव प्रदान करे ऐसी कामना है।
पूजा से पूर्व दिवस पर चेयरमैन श्याम सुन्दर वर्मा ने नगर पालिका क्षेत्र के छठ घाट पक्का पोखरा पर पहुंचकर तैयारिओं का निरीक्षण भी किया तथा व्रती माताओं और बहनों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसलिए कमियों को दूर करने के लिए अधिकारीयों को निर्देशित किया।

Check Also

मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

निषाद पार्टी सुप्रीमो एवं कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद ने घायल को अस्पताल पहुंचाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES