Breaking News

मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन राजा महेन्द्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण किया

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
अलीगढ 19 अक्टूबर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद अलीगढ़ भ्रमण के अवसर पर निर्माणाधीन राजा महेन्द्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्यों की प्रगति का मौके पर जायजा लेते हुए कार्यदायी संस्था को परियोजना का निर्माण तेजी से करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर है, जब कोई मुख्यमंत्री राज्य विश्वविद्यालय को सहयोग देने के लिए स्वयं आया है।
मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन पुस्तकालय भवन तथा गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण के सम्बन्ध में भी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने पूर्व सांसद स्व0 श्रीमती शीला गौतम के नाम पर विश्वविद्यालय के एक भवन का नाम रखे जाने एवं श्रीमती शीला गौतम की मूर्ति भी स्थापित के निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री जी ने निर्माण कार्यों में गुणवत्ता व समयबद्धता को सुनिश्चित करने के लिए मण्डलायुक्त को निर्देशित किया कि वे इस सम्बन्ध में जांच के लिए एक 03 सदस्यीय टीम गठित करें। जांच करने के बाद जवाबदेही तय करते हुए कार्यवाही करें।
मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्यों में समयबद्धता सुनिश्चित किए जाने पर विशेष बल देते हुए कहा कि किसी भी परियोजना के एस्टीमेट का रिवाइज किया जाना जनता के पैसे की बर्बादी है।

Check Also

जगद्गुरु शंकराचार्य ने किया त्रिवेणी संगम में मौन स्नान

– शंकराचार्य ने दोहराया रामा गौ माता को राष्ट्र माता बनाने का संकल्प वेब वार्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES